पहले दिन 404 पुलिस कर्मियों को डीजीपी और मुख्यमंत्री ने दी ‘बधाई’

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा की गई एक विलक्षण और निवेकली पहलकदमी के हिस्से के तौर पर पंजाब पुलिस ने पुलिस मुलाजिमों के लिए उनके जन्म दिन को और खुशमई और यादगार बनाने के लिए शुभकामनाओं भरे कार्ड देकर सम्मानित करना शुरू कर दिया है। इस पहलकदमी के अंतर्गत सोमवार को पहले दिन 404 पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया गया।

Advertisements

जालंधर और अमृतसर कमिशनरेट पुलिस, बटाला पुलिस, बठिंडा पुलिस, फिऱोज़पुर पुलिस, संगरूर पुलिस, होशियारपुर पुलिस, फरीदकोट पुलिस, श्री मुक्तसर साहिब पुलिस, फतेहगढ़ साहिब पुलिस, बरनाला पुलिस, कपूरथला पुलिस, गुरदासपुर पुलिस, पठानकोट पुलिस, पटियाला पुलिस, मालेरकोटला पुलिस, एस.ए.एस नगर पुलिस, रूपनगर पुलिस, जालंधर ग्रामीण पुलिस, लुधियाना ग्रामीण पुलिस, खन्ना पुलिस, मानसा पुलिस, मोगा पुलिस, एस.बी.एस. नगर पुलिस, संगरूर पुलिस, अमृतसर ग्रामीण पुलिस और बठिंडा पुलिस ऐसे पहले पुलिस जिलें हैं जिन्होंने अपने जवानों को जन्म दिन को बधाई कार्ड देकर सम्मानित किया है। कुछ जि़ला पुलिस पुलिस मुलाजिमों के लिए गुलदस्ते और केक भी लेकर आए और अपने जवानों के विशेष दिन को इकठ्ठा होकर मनाया।
पंजाब पुलिस के डायरैक्टर जनरल (डी.जी.पी.) वी.के. भावरा ने कहा कि राज्य के पुलिस मुलाजिमों की चुनौतिपूर्ण और सख़्त ड्यूटी को महसूस करते हुए मुख्यमंत्री ने पंजाब पुलिस को सभी पुलिस कर्मियों के पारिवारिक सदस्यों को बधाई देने के निर्देश दिए हैं जिससे असली अर्थों में पुलिस मुलाजिमों में आपसी सांझ और सहयोग की भावना पैदा की जा सके।
जि़क्रयोग्य है कि मुख्यमंत्री और डी.जी.पी. पंजाब की तरफ से सांझे तौर पर हस्ताक्षरित ग्रीटिंग कार्ड जिसमें लिखा है, ‘‘आज आपके जन्मदिन पर, हम आपको दिल की गहराईयों से मुबारकबाद देते हैं और परमात्मा के आगे अरदास करते हैं कि आने वाला साल आपके और आपके परिवार के लिए चढ़दी कला, अच्छी सेहत, तंदरुस्ती और खुशियों भरा हो। हम यह भी आशा करते हैं कि आप अपनी ड्यूटी मेहनत, लगन, और ईमानदारी से निभाते हुए आम लोगों की सेवा करते रहोगे।’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here