भगतां वाली गली में कचरे पर बवाल: दो पक्षों में चली ताबड़तोड़ गोलियां

people-fight-for-garbage-four-injured-firing-bith-side-amritsar-punjab.jpg

-पुलिस दोनों पक्षों पर हत्या का प्रयास, असलहा एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला किया दर्ज-
अमृतसर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: राणा हिमाचल। अमृतसर में स्थित भगतां वालों की गली नंबर-2 में कचरा फेंकने को लेकर हुए छोटे से विवाद ने उस समय आक्रामक रूप धारण कर लिया जब दो पक्षों में ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू हो गई। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फेल गई है।

Advertisements

जानकारी देते हुए हरजीत कौर ने बताया कि उनका पति पिशोरा सिंह सामने घर में रहने वाली अपनी मामी रंजीत कौर को गली में कचरा फेंकने को लेकर रोकता है। लेकिन रंजीत कौर और उसके बेटे हरजीत सिंह और सुरमुख सिंह अक्सर गली में कचरा फैलाते हैं। शनिवार की दोपहर भी कचरा फेंकने को लेकर विवाद हुआ था। दोपहर तीन बजे रंजीत कौर ने अपने दोनों बेटों को घर बुलाया और सारी बात बताई। दोनों बेटे भडक़ गए और उन्होंने अपने घर से गोलियां चलानी शुरू कर दी।

हरजीत कौर ने आरोप लगाया कि हरजीत सिंह और सुरमुख सिंह ने तेजधार हथियारों से उनके पति पिशोरा सिंह और उनके बेटे सुखविंदर सिंह को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।
दूसरी तरफ रंजीत कौर ने बताया कि पिशोरा सिंह किसी न किसी बात को लेकर उनके साथ गाली गलौज करता है। शनिवार को भी उसने पहले गाली गलौज किया। बाद दोपहर उनके बेटे घर पहुंचे थे कि पिशोरा सिंह और उसके बेटे सुखविंदर सिंह ने तेजधार हथियार लहराते हुए उन्हें जान से मारने की धमकियां दी।

रंजीत कौर ने आरोप लगाया कि पिशोरा ने अपने बेटे के साथ मिलकर उनके बेटों हरजीत सिंह और सुरमुख सिंह को तेजधार हथियारों जख्मी कर दिया।

थाना प्रभारी अमरीक सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों ने जमकर ईंट पत्थर भी चलाए हैं। इस घटना में दौरान दोनों पक्षों के चार लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए है।

पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है तथा पता चला है कि पुलिस ने दोनों पक्षों पर हत्या का प्रयास, असलहा एक्ट और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here