राजौरी दिवस के उपलक्ष्य पर सेना द्वारा मैराथन का आयोजन

जम्मू/राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। राजौरी दिवस के उपलक्ष्य पर 25 इन्फेंट्री डिविजन मुख्यालय के तत्वाधान एस आफ स्पेड्स गनर्स द्वारा जम्मू संभाग के राजौरी जिले के एडवांस लैंडिंग ग्राउंड (एएलजी) राजौरी में मैराथन-2022 रन फार फन का आयोजन किया। सभी क्षेत्रों के लगभग एक हजार के करीब लोगों और सैन्य अधिकारियों ने इस मैराथन में सक्रिय रूप से भाग लिया। मैराथन का आयोजन 10 किलोमीटर से और पांच किलोमीटर की तीन श्रेणियों में किया गया। इस कार्यक्रम में जनरल आफिसर कमांडिग मेजर जनरल राजीव पुरी, आर्टिलरी ब्रिगेड के कमांडर ब्रिगेडियर एनवी नंनजुनदेशवरा , डीआइजी बीएसएफ राजौरी धीरेंद्र सिंह सिंधु सहित अन्य सैन्य अधिकारी, जवान व गणमान्य लोग आदि युवा उपस्थित थे। इस मैराथन में 200 से अधिक उत्साही महिलाओं व लड़कियों ने भी भाग लिया।

Advertisements

200 से अधिक महिलाओं-युवतियों ने लिया भाग , सेना ने किया पुरस्कृत, सेना स्कूल में चित्रकला प्रतियोगिता

वहीं दूसरी ओर राजौरी के वैली व्यू आर्मी पब्लिक स्कूल में राजौरी दिवस के उपलक्ष्य पर चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया। प्रतियोगिता में हिस्सा लेने बाले बच्चों को सेना अधिकारियों ने पुरस्कृत किया। सेना द्वारा आयोजित मैराथन को सेना अधिकारी की धर्मपत्नी रीमा पुरी ने एएलजी से मुरादपुर के लिए झंडी दिखाकर रवाना किया। और भाईचारे का संदेश दिया। दौड़ में भाग लेने बालों को पुरस्कृत किया गया। इस मौके पर सेना अधिकारी ने कहा कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी राजौरी दिवस के उपलक्ष्य पर सेना द्वारा विभिन्न तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। मैराथन का उद्देश्य शारीरिक फिटनेस, सहनशक्ति, साहस सौहार्द और भाईचारे को बढ़ावा देना है।

मैराथन में अलग-अलग आयु सीमा का समूह श्रेणीयां बनाई गई और इस कार्यक्रम में भागलेने बालों को पुरस्कृत किया गया। खुशी की बात तो यह रही की राजौरी मैराथन में दो सौ से अधिक महिलाओं व युवतियों ने हिस्सा लिया। सेना द्वारा आयोजित मेराथन कार्यक्रम में गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे। वहीं दूसरी ओर राजौरी के वैली व्यू आर्मी पब्लिक स्कूल में राजौरी दिवस के उपलक्ष्य पर चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया। प्रतियोगिता में हिस्सा लेने बाले बच्चों को सेना अधिकारियों ने पुरस्कृत किया। और सेना अधिकारियों ने भाईचारे का संदेश दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here