पंजाब में गुंडागर्दी और आतंकवाद का बोल बाला: शिवसेना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): शिवसेना बाला साहेब ठाकरे की एक विशेष बैठक पंजाब अध्यक्ष योगराज शर्मा जी के दिशा निर्देश अनुसार होशियारपुर में पंजाब सचिव डॉ मनमोहन सिंह की देख रेख में हुई, जिसमें विशेष रूप में पहुंचे रामपाल शर्मा संगठन मंत्री पंजाब प्रदेश शिवसेना बाला साहेब ठाकरे ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि पंजाब में शिवसेना बाला साहेब ठाकरे पंजाब अध्यक्ष योगराज शर्मा जी के दिशा निर्देशों अनुसार कार्य कर रही है।

Advertisements

रामपाल शर्मा ने कहा कि पंजाब में दिन-प्रतिदिन गुंडागर्दी ,गैंगवार ,गोलियों का चलना आम हो गया है , इसके साथ-साथ आम आदमी पार्टी की सरकार बने हुए कुछ ही समय हुया है लेकिन पंजाब की आम जनता में वो खुशी की लहर नहीं है जो होनी चाहिए, क्योंकि आम आदमी पार्टी का प्रमुख मुद्दा बेरोजगारी और युवाओं को रोजगार देने का था। उन्होंने कहा कि सरकार इस ओर खास ध्यान दें, पंजाब में कुछ कट्टरपंथी सोच के लोग आपसी भाईचारे को खराब कर रहे हैं जिससे पंजाब का माहौल दिन-प्रतिदिन खराब हो रहा है ।

पंजाब में धर्म और जात पात की राजनीति में बटवारा ना कर कर सरकार सभी वर्गों को आर्थिक तौर पर समानता दे, रामपाल शर्मा ने कहा कि पंजाब पूरे विश्व के अन्न भंडार  भरने वाला क्षेत्र है, इसे सिर्फ राशन वितरित करने तक ही सीमित ना रखा जाए। हमारे युवा वर्ग को इस सरकार से बहुत उम्मीदें हैं । शिवसेना बाला साहेब ठाकरे कड़े शब्दों पर निंदा करती है कि हिंदुओं के त्योहारों और उनकी शोभा यात्राओं पर जो हमले हुए हैं उनको कड़ी से कड़ी सजा मिले , इसके साथ-साथ हिंदू नेताओं की सुरक्षा को पुख्ता किया जाए ताकि कोई अनहोनी होने से पहले ही इससे बचा जा सके। इस अवसर  पर 20 परिवारों ने शिवसेना का दामन थामा और माननीय हिंदू हृदय सम्राट बाला साहेब ठाकरे जी की नीतियों पर चलने के लिए वचनबद्ध हुए। इस अवसर पर आईटी सेल अनिल भारद्वाज ,संजय ठाकुर, मनधीर सिंह बंगड़, एडवोकेट सुनील पराशर ,नगर प्रमुख मुकेरियां सौरव, सचिव सुशील कुमार आदि उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here