पंजाब सरकार प्रदेश में बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए प्रयासरत: कैबिनेट मंत्री जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा की उपस्थिति में डा. लखबीर सिंह ने आज बतौर सिविल सर्जन होशियारपुर का पद्भार संभाल लिया है। डा. लखबीर सिंह जिला स्वास्थ्य अधिकारी के तौर पर तैनात है और स्वास्थ्य विभाग पंजाब की ओर से उन्हें सिविल सर्जन होशियारपुर का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है। इस दौरान कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने उनकी नियुक्ति पर खुशी प्रकट कर मुख्य मंत्री पंजाब व स्वास्थ्य मंत्री का धन्यवाद करते हुए कहा कि डा. लखबीर सिंह जैसे कर्मठ व ईमानदार  अधिकारी की नियुक्ति से स्वास्थ्य विभाग पहले से भी अधिक ऊर्जा के साथ जनता को  और बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मुहैय करवाएगा। उन्होंने कहा कि डा. लखबीर ने एस.एम.ओ व जिला स्वास्थ्य अधिकारी रहते हुए जिले में जनहित में शानदार सेवाएं दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि ईमानदार व मेहनती प्रवृति के अधिकारी डा. लखबीर जिले को स्वास्थ्य सेवाओं में ऊंचा दर्जा दिलवाएंगे।

Advertisements


कैबिनेट मंत्री ने कहा कि कोविड-19 के बुरे समय के दौरान डा. लखबीर सिंह ने अनथक जो सेवाएं दी है, उसे भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार का उद्देश्य है कि हर जरुरतमंद व्यक्ति तक स्वास्थ्य सुविधा पहुंचे, जिसके लिए स्वास्थ्य विभाग में काफी गंभीरता से कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार जनहित के कार्य में कभी पीछे नहीं रहेगी और लोगों तक हर जरुरी सुविधाएं पहुंचाएगी। इस दौरान नवनियुक्त सिविल सर्जन डा. लखबीर सिंह ने अपनी नियुक्ति पर मुख्य मंत्री पंजाब, स्वास्थ्य मंत्री व कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा का आभार जताया व विश्वास दिलाया कि जिले में स्वास्थ्य सेवाओं को और बेहतर बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी और हर जरुरतमंद को सरकारी अस्पतालों व डिस्पेंसरियों में निर्विघ्न बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं दी जाएंगी।


इस मौके पर जिला परिवार कल्याण अधिकारी डा. सुनील अहीर, एस.एम.ओ. डा. स्वाति, डिप्टी मैडिकल कमिश्नर डा. हरबंस कौर, एस.एम.ओ. डा. सुनील भगत, जिला टीकाकरण अधिकारी डा. सीमा गर्ग के अलावा अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here