पुरस्कार वितरण समारोह से हुआ नाईस दीपोत्सव मेला संपन्न

– होशियारपुर व चब्बेवाल सैंटर के विजेताओं ने किया सम्मानित
होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। माल रोड स्थित सर्वश्रेष्ठ कंपयूटर संस्थान नाइस कम्पयूटरज़ व इसकी चब्बेवाल स्थित ब्रांच में चल रहे दीपावली उत्सव मेले का समापन सेंटर डायरेक्टर एवं प्रमुख समाजसेवी प्रेम सैनी की अध्यक्षता में किया गया। इस उत्सव मेले के अन्र्तगत पेंटिंग, मेंहदी प्रतियोगिता, रंगोली कन्टेस्ट, क्रिएटिव कम्पीटीषनज़ के अलावा अनोखा पर्सनैल्टिी कन्टेस्ट एवं बेस्ट ड्रेस्ड मेल एंड फिमेल कॉन्टेस्ट के लिये रैम्प वॉक भी रखी गई। संस्थान की दोनों षाखाओं के छात्र छात्राओं ने पूरे उत्साह के साथ इन प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेकर एक दूसरे को कठिन मुकाबला दिया।

Advertisements

सेंटर संचालिका व कैरियर काउंसलर स्वीन सैनी ने बताया कि पिछले 26 सालों से संस्थान का प्रमुख मकसद उच्चस्तरीय कम्पयूटर शिक्षा के साथ अपने विद्यार्थियों को मनचाहे क्षेत्र में नौकरी या स्वरोजग़ार के काबिल बनाना रहा है और इसके लिये उनके अंदर के सभी डरों को निकालकर उनके आत्मविष्वास को निखारने के अथक प्रयास किये जाते हैं जिसमें ऐसी गतिविधियां काफी मददगार रहती हैं। इसी के फलस्वरूप यहां से प्रशिक्षित विद्यार्थी हर क्षेत्र में सफलता के मुकाम पर हैं। कार्यक्रम की षुरूआत षब्द गायन से की गई और पुरस्कार वितरण के दौरान स्टेज संचालन की कमान नाईस की समस्त टीम ने निभाई व उपस्थित दर्शकों के लिये इसे बेहद रूचिकर बनाया गया।चब्बेवाल संस्थान के मेंहदी कम्पीटीषन में जगनीत और क्रिएटिव आर्ट में रमन और मनप्रीत ने पहला स्थान हासिल किया। रंगोली कम्पीटीषन का पहला ईनाम प्रिया, किरन और जगनीत की टीम को मिला। चब्बेवाल पर्सनैल्टिी कन्टेस्ट में ममता मिस नाईस चुनी गई और बाकी प्रतियोगियों में से 5 को अलग अलग टाईटल्ज़ दिये गये। इसी तरह होषियारपुर में करवायी गई मेंहदी प्रतियोगिता में डी.सी.ए. की एकम और क्रिएटिव आर्ट में अंकुर ने बाजी मारी।

होशियारपुर रंगोली कम्पीटीशन के पहले ईनाम पर पी.जी.डी.सी.ए. बैच की जसप्रीत, षाईना व सोनिया ने कब्ज़ा किया तो दूसरे व तीसरे स्थान पर दो दो टीमें रहीं। पर्सनैल्टिी कन्टेस्ट में मनवीर को मिस्टर व सुप्रीत को मिस नाईस के टाईटल से नवाज़ा गया। इसके अतिरिक्त दस अन्य टाईटल्ज़ के विजेता भी चुने गये। हर एक प्रतियोगी उत्साहित व नवचेतना से भरपूर दिखाई दिया और खुले मन से सभी ने मैनेजमेन्ट व नाइस टीम के प्रयासों की सराहना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here