उजाडऩे से पहले बसाने का प्रबंध करे प्रशासन: तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। क्षेत्र के चहुमुखी विकास में कनैक्टिविटी का विशेष योगदान है और हम भी चाहते हैं कि आवाजाई के लिए सडक़ों का विस्थार हो। पर सडक़ चौड़ी करने के नाम पर वंहां पर रोकाी रोटी कमाने के लिए सैंकड़ों सालों से बैठे लोगों के रोकागार का भी ध्यान रखा जाना चाहिए। उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने आज चिन्तपूर्णी मार्ग की समस्याओं के संबंध में जानकारी देने हेतु होशियारपुर के जिलाधीश को ज्ञापन देने के अवसर पर देते हुए कहे।

Advertisements

तलवाड़ ने जिलाधीश को जानकारी देते हुए बताया कि जो दुकानें खाली करवाने के लिए प्रशासन की तरफ से कहा गया है , पहले उन दुकानों की भूमि एवं ईमारत का पूरा मुआवजा दुकानदारों को दिया जाए, तां कि वो किसी अन्य जगह अपनी रोजी रोटी कमा सकें। तलवाड़ ने जिलाधीश को यह भी बताया कि लाल लकीर के अन्दर बैठे मालिकों को भी पहले मुआवजा देने का प्रबंध किया जाए।
इस मौके पर जिलाधीश विपुल उज्जवल ने सभी मसलों पर विशेष ध्यान देते हुए एस.डी.एम. होशियारपुर को सारे मामले में निष्पक्षता से कार्य करने के आदेश दिए। इस मौके पर गांव आदमवाल के सरपंच सतवीर ठाकुर, भा.ज.पा. दिहाती मंडल के अध्यक्ष, सरपंच नवजिंदर सिंह बेदी, सरपंच संजीव कुमार, गांव बसी गुलाम हुसैन के सरपंच प्रेम भारदवाज, सरपंच बहादुर सिंह, रविदास नगर, आदमवाल, सरपंच मनप्रीत सिंह कोटला गौंसपुर, नंबरदार जगजीत सिंह, राजेश जैन भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here