डॉ. सिकन्दर का हमीरपुर आगमन पर होगा भव्य स्वागत अभिनन्दन: बलदेव शर्मा

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। मंगलवार को हमीरपुर के परिधिगृह में जिला भाजपा की बैठक का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता बलदेव शर्मा ने की। बैठक में विशेष रुप से विधायक नरेंद्र ठाकुर एवं कमलेश कुमारी सहित बाल विकास आयोग की चेयरमैन वंदना योगी और प्रदेश मीडिया सहप्रभारी नरेंदर अत्री उपस्थित रहे। बैठक का प्रमुख मुद्दा 15 मई को प्रस्तावित राज्यसभा के सांसद डॉ सिकंदर कुमार के हमीरपुर आगमन पर उनके भव्य अभिनंदन कार्यक्रम के आयोजन की तैयारी व रुपरेखा बनाना रहा। बैठक में कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर विभिन्न पहलुओं विस्तारपूर्वक चर्चा की गई तथा कार्यक्रम के आयोजन से संबंधित विभिन्न जिम्मेदारियां कार्यकर्ताओं को बांटी गई। 

Advertisements

गौरतलब है कि राज्यसभा सांसद डॉ. सिकन्दर कुमार 15 मई को हमीरपुर आ रहे हैं और हमीरपुर उनका गृह ज़िला भी है। सर्वप्रथम बड़सर विधानसभा में जिला की सीमा पर जिला भाजपा डॉ सिकन्दर का स्वागत  करेगी। उसके बाद वह हमीरपुर के टाउनहाल पहुंचेंगे जहां जिला भाजपा ने अभिनन्दन कार्यक्रम का आयोजन रखा है जो सुबह दस बजे शुरू होगा। यहां पर हमीरपुर जिला की पांचों विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता उनका अभिनन्दन करेंगे और उन्हें सम्मानित किया जाएगा। अभिनन्दन कार्यक्रम के बाद दोपहर दो बजे राज्यसभा सांसद बारी बारी पहले जिला भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की टीम के साथ फिर ज़िला भाजपा की टीम के साथ बैठक करेंगे। इस पूरे कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं और जनता से मिलने का क्रम भी ज़ारी रहेगा। शाम को डॉ सिकन्दर सुजानपुर विधानसभा के मतदान केंद्र पर स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। 

बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा ने कहा कि डॉ सिकन्दर हमीरपुर आगमन पर जिला की जनता उत्साहित है क्योंकि यह उनका गृह जिला भी है तो जिला भाजपा भी उनके आगमन पर भव्य तरीके से उनका स्वागत करेगी। जिला मुख्यालय पर पांचों मण्डलों के कार्यकर्ता एकत्रित होकर उन्हें सम्मानित करेंगे। भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा इस सारे कार्यक्रम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। ज़िले के सभी मोर्चे प्रकोष्ठ इस अवसर पर उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम की तैयारी की दृष्टि से सारी टीम को जिम्मेवारी सौंपी जा चुकी है। उन्होंने कहा कि डॉ सिकन्दर कुमार को राज्यसभा भेज कर पार्टी ने जो मानसम्मान हमीरपुर जिला को दिया है, हमीरपुर की जनता आने वाले विधानसभा चुनावों में पांचो की पांचो सीटें पार्टी की झोली में जीत कर डालेगी। 

इस अवसर पर अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष मदन लाल,  पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक कैप्टन रणजीत सिंह, जिला महामंत्री हरीश शर्मा अभयवीर लवली, जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा, जिला उपाध्यक्ष ऊषा बिड़ला,कार्यालय सचिव गज्जन राम मीडिया सहप्रभारी विकास शर्मा, आईटी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक जग सिंह, मण्डल अध्यक्ष देशराज शर्मा, कुलदीप ठाकुर, हरदयाल सिंह, मण्डल महामंत्री सुरेश सोनी, राजेश गौतम, अशोक ठाकुर, चमन ठाकुर, पवन शर्मा, अनिल शामा सहित अनुसूचित जाति मोर्चा के पांचों मण्डलों के अध्यक्ष और महामंत्री उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here