जनता महंगाई से त्रस्त बीजेपी सत्ता में मस्त: राणा

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। प्रदेश का हर वर्ग लगातार महंगाई की मार झेलता हुआ हताश, निराश व गहरे तनाव में है। यह बात कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने सुजानुपर में कही। राणा सुजानपुर की ग्राम पंचायत करोट में महिला मंडल सम्मान समारोह के दौरान जनसभा को संबोधन दे रहे थे। राणा ने कहा कि ताजुब यह है कि लगातार सरकारी संरक्षण में महंगाई आम जनता की जेबों पर रोज डाका डाल रही है लेकिन बीजेपी सरकार महंगाई कम करने की बजाय किसी न किसी बहाने रोज महंगाई बढ़ाने लगी है। राणा ने कहा कि जनता आज कांग्रेस कार्यकाल को याद कर रही है। जब जरुरी कारणों से जरुरी उत्पादों पर महंगाई एक-दो रुपए बढ़ती थी तो बीजेपी नेताओं की मंडली गले में मालाएं डालकर, सिर पर रसोई गैस के सिलेंडर रखकर सडक़ों पर खुलेआम प्रदर्शन करते हुए सडक़ें रोककर प्रदर्शन करते थे।

Advertisements

लेकिन अब आसमान छू रही महंगाई के दौर में इसी बीजेपी की मंडली को सांप सूंघ गया है। अब वह महंगाई पर कोई बात न करना चाहते हैं और न सुनना चाहते हैं। राणा ने कहा कि बीजेपी के राज में बेरोजगार युवा पढ़ाई के लाखों के खर्चे के कर्जे के दबाव में गहरे तनाव में हैं लेकिन बीजेपी सरकार इनको राहत देने यह इनकी बात सुनने की बजाय इनकी बेरोजगारी को ही भ्रष्टाचार का साधन बना बैठी है। मामला नौकरियों का हो या मामला भर्ती का हो। बीजेपी के राज में सब ब्लैक में बिक रहा है। भ्रष्टाचार के दलदल में शिक्षित बेरोजगारों का भविष्य होम हो रहा है। सरकार बेरोजगारों की समस्या को लेकर कतई गम्भीर नहीं दिख रही है।

हर मोर्चे पर फेल और फ्लॉप बीजेपी सरकार विकास के मामले में जीरो साबित हो रही है। लेकिन दूसरी ओर प्रदेश को कर्जे के पहाड़ के नीचे दबाने व डुबाने में हीरो साबित हो रही है। राणा ने कहा कि अब बीजेपी का साफ समझ आ चुका है कि उनकी सरकार जाने वाली है और कांग्रेस की सरकार आने वाली है। शायद इसलिए लूट का ग्राफ दिनोंदिन तेजी से बढ़ रहा है। क्योंकि बीजेपी समझ चुकी है कि अब उनके दिन गिनती के बचे हैं। इसलिए जहां से जैसे भी आम जनता को लूटा जा सकता है जी भर के लूट लो। राणा ने कहा कि महंगाई में दबी कुचली जनता का आक्रोश बता रहा है कि जनता अब मौके की तलाश में है और चुनावों का इंतजार कर रही है। इस अवसर पर विधायक राणा ने 8 महिला मंडलों को 12-12 हजार रुपए व एक-एक टेंट देकर सम्मानित किया जबकि इसी कड़ी में दो स्वयं सहायता समुहों को एक-एक टेंट देकर समाज सेवा के कामों के लिए प्रोत्साहित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here