बसपा वर्करों ने डी.सी. दफ्तर होशियारपुर का किया घेराव 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बहुजन समाज पार्टी होशियारपुर की ओर से कांग्रेसियों द्वारा बसपा होशियारपुर वर्करों के साथ की जा रही गुंडागर्दी के खिलाफ रोष प्रदर्शन करके डिप्टी कमिशनर होशियारपुर दफ्तर का घेराव किया गया। इस रोष धरने की प्रधानगी डॉ. रत्न प्रधान विधान सभा, हरजीत लाडी शहरी प्रधान, दिनेश कुमार पप्पू ने की। स. ओंकार सिंह पूर्व सचिव बसपा पंजाब ने कहा कि कांग्रेसी वर्करों की ओर से बसपा वर्करों के साथ की जा रही गुंडागर्दी तथा धक्केशाही किसी भी कीमत पर बर्दाशत नही की जायेगी। बसपा सैक्टर प्रधान राज कुमार के घर के सामने पिछले काफी समय से गोबर के ढेर लगाये जा रहे हैं।

Advertisements

जिसके बारे में जि़ला के तकरीबन सभी अफसरों के पास जैसे एस.डी.एम. होशियारपुर, सी.एम.ओ. होशियारपुर, कमिशनर होशियारपुर तथा डिप्टी कमिशनर होशियारपुर तक पहुंच की लेकिन बसपा वर्करों को किसी भी अधिकारी से इन्साफ नही मिला तथ निगम के सामने मजबूर होकर धरना लगाना पड़ा। अगर जि़ला प्रशासन ने मांगे न मानी तथा बसपा वर्करों को इन्साफ न दिया तो मन्त्री जिम्पा की कोठी का घेराव किया जा सकता है। स. ओंकार सिंह झम्मट ने कहा कि पंजाब के अन्दर दलित समाज के लोगों के साथ बड़े स्तर पर ज़ुल्म तथा धक्केशाही हो रही है। राज्य में आप की सरकार नही, जंगल राज है। मज़दूरों द्वारा मज़दूरी बढ़ाने की मांग को लेकर  जि़म्मीदारों द्वारा गांव में मज़दूरों का बाईकाट तथा मत्ते डालकर कम मज़दूरी देने की बात की जा रही है जोकि पंजाब को खाना जंग की तरफ धकेलने का संकेत है।  

डी.एस.पी प्रेम सिंह तथा डी.एस.पी जतिन्दर चड्ढा जी ने मांग पत्र लिया तथा जल्दी ही मांग को पूरा करने का आश्वासन दिया। धरने में अन्यो के इलावा सर्वश्री यश भट्टी जनरल सचिव जि़ला होशियारपुर, विजय खानपूरी, बीबी महिन्दर कौर जि़ला प्रधान लेडीज़, इन्द्रजीत सिंह सरपंच, दर्शन लधड़, ओम प्रकाश ओमी, मनीश कुमार बुलांवाड़ी, निर्मल सिंह, करतार सिंह, सुदेश कुमार, किशन, हनी, विंदर सरोआ, रानी, कश्मीरो, जगदीश सिंह, सतपाल सिंह, मट्टी चोहाल, प्रिंस बजवाड़ा, डॉ. तीर्थ, हैप्पी बुलांवाड़ी आदि धरने में शामिल हुये। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here