श्री ब्राह्मण सभा भारत की मासिक बैठक आयोजित

Brahmin-sabha-bharat-Hoshiarpur-punjab

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़):श्री ब्राह्मण सभा भारत की मासिक बैठक स्थानीय शक्ति मंदिर में सभा के प्रधान अधिवक्ता सुनील पाराशर की अध्यक्षता में हुई । बैठक को संबोधन करते हुए श्री सुनील पाराशर ने सभी सदस्यों को नवरात्रों की शुभ कामनाएं दी । उन्होंने कहा की सभा हर समय ब्राह्मण समाज की सहायता के लिए त्यार रहती है । श्री पाराशर ने बताया की श्री ब्राह्मण सभा भारत द्वारा गरीब ब्राह्मण लड़कियों की शादी में भी हर तरह की सहायता की जाती है ।

Advertisements

उन्होंने बताया की पिछले एक वर्ष में सभा ने 4 लड़कियों की शादी में सहायता की है इसके साथ-साथ 2 बच्चों के आप्रेशन करवाने में भी सहायता की है । सभा की तरफ से अगले महीने में डविडा रिहाणा में एक फ्री मैडीकल कैंप लगाने की भी योजना बनाई गई है। जिसमें स्त्री रोगों के माहिर, हड्डियों के रोगों के माहिर , बच्चों के रोगों के माहिर तथा दिल के रोगों के माहिर मरीजों का फ्री में इलाज करेंगे ।

इसके साथ ही मैडीकल कैंप में दवाईयां भी फ्री दी जाएंगी। बैठक में अन्यों के इलावा पंडित अश्विनि, पंडित अक्षे, पंडित अभिषेक, पंडित अभय मोहन, पंडित पावं, पंडित विनोद, पंडित कमलजीत, पंडित संजीव, पंडित शेरुराम, पंडित सूरज प्रकाश आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here