3 पिस्टल, 22 कारतूस एवं अन्य हथियारों सहित सोनू, रितक, बस्सी, साहिल एवं गौरव गिरफ्तार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/हरपाल लाडा। अपराधियों एवं असामाजिक तत्वों के खिलाफ पुलिस द्वारा चलाई गई मुहिम के तहत थाना हरियाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने नाके दौरान एक गाड़ी को शक के आधार पर रोका और जब वह भागने की कोशिश करने लगे तो पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। इस दौरान उनकी तलाशी लेने पर उनसे 3 पिस्टल, 22 कारतूस, 2 खंडे व एक बेसबाल बरामद हुआ है। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करके गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। प्रैसवार्ता के दौरान एसएसपी सरतार सिंह चाहल ने बताया कि पुलिस के अनुसार पुलिस पार्टी गश्त दौरान सिविल अस्पताल हरियाना के समीप मौजूद थी और उन्होंने देखा कि होशियारपुर की तरफ से इसूजू पिकअप (पीबी-07, बीटी-4052) बड़ी तेज रफ्तार से आ रही थी। उक्त नाके पर गाड़ी चालक ने एकदम ब्रेक मारी और गाड़ी को पीछे मोडऩे लगा।

Advertisements

इस दौरान पुलिस ने कड़ी मशक्कत से गाड़ी को रोका और गाड़ी में सवार पांच युवा जोकि दौडऩे की फिराक में थे को भी पकड़ा गया। पूछे जाने पर युवाओं ने अपने नाम जसविंदर सिंह उर्फ सोनू पुत्र मलकीत सिंह निवासी पहाड़ी गेट, हरियाना, अजय कुमार उर्फ रितक पुत्र शम्मी कपूर निवासी न्यू कालोनी ढोलवाहा रोड़, हरियाना, सन्नी उर्फ बस्सी पुत्र पूरन चंद निवासी बजवाड़ा, होशियारपुर, सुनील उर्फ साहिल पुत्र कुलदीप निवासी शकाला, गुरदासपुर तथा गौरव पुत्र सरबजीत निवासी हमीरपुरा इंडिया गेट, अमृतसर बताया। गाड़ी को जसविंदर सिंह उर्फ सोनू चला रहा था। इस दौरान सोनू की तलाशी लेने पर उससे एक पिस्टल व 4 जिंदा कारतूस बरामद हुए।

इस उपरांत ड्राइवर की साथ वाली सीट पर बैठे व्यक्ति रितक की तलाशी लेने पर उससे एक स्टिल (मेड इन यूएसए) बरामद हुआ एवं 4 जिंदा कारतूस मिले। ड्राइवर की पिछली सीट पर बैठे सन्नी की तलाशी लेने पर उससे एक पिस्टल बिना नंबर का एवं 4 जिंदा कारतूस बरामद हुए। उसके साथ बैठे गौरव से हाथ में पकड़ा हुआ खंडा एवं उसकी जेब से 5 जिंदा कारतूस बरामद हुए तथा गाड़ी की पिछली सीट से एक बेसबाल बैट मिला। इसके अलावा उक्त व्यक्ति पिस्टल एवं कारतूस संबंधी कोई भी दस्तावेज व लाइसेंस आदि नहीं दिखा सके। जिस पर पुलिस ने उक्त लोगों को गिरफ्तार करके हथियारों एवं गाड़ी को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने उक्त आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here