नेहरू युवा केंद्र ने करवाया तीन दिवसयी निवेशक शिक्षा प्रोग्राम

जालंधर, (द स्टैलर न्यूज़): नेहरू युवा केंद्र जालंधर की तरफ से रुड़का कलाँ में तीन दिवसयी निवेशक शिक्षा प्रोग्राम करवाया गया, जिसके आज तीसरे और आखिरी दिन डाकख़ाने साथ के सम्बन्धित अलग -अलग योजनाओं के बारे जानकारी दी गई। सब पोस्ट मास्टर परमिन्दर सिंह ने भागीदारो को पोस्टल लाईफ़ इंशोरैंस, पब्लिक फंड सहित डाकख़ाने के साथ सम्बन्धित अलग -अलग योजनाओं के बारे विस्तार से जानकार करवाया। सी.ए. गोविन्द सिंह सोखी ने सभी भागीदारों से निवेश सम्बन्धित धोखाधड़ी से बचने के लिए ज़रूरी जानकारी सांझी की।

Advertisements

प्रोग्राम के आखिरी दिन मुख्य मेहमान के तौर पर प्रसिद्ध समाज सेवी गुरमंगल दास ने शिरकत करते नेहरू युवा केंद्र की तरफ से किये गए इस प्रयास की प्रशंसा की। नेहरू युवा केंद्र जालंधर के लेखा और प्रोगराम सहायक रिशिव सिंगला ने बताया कि इस तीन दिवसयी रिहायशी शिक्षा प्रोगराम में करीब 80 भागीदारों ने भाग लिया, जिनको पहले दिन निवेश करने के फ़ायदों और बैंक की योजनाओं के  बारे जानकारी दी गई  और दूसरे दिन शेयर बाज़ार और म्यूचअल फंडज के बारे विस्तार से जानकार करवाया गया। 

आखिर में मुख्य मेहमान की तरफ से सभी भागीदारो को सर्टिफिकेट दे कर सम्मानित किया गया। इस मौके जसप्रीत कौर, सन्दीप सिंह, ओमकार सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here