महाराणा प्रताप की वीर गाथाओं को युगों-युगों तक गाया जाएगा: कैबिनेट मंत्री जिम्पा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की वीर गाथाओं को युगों-युगों तक गाया जाता रहेगा और ये गाथाएं हमारी आने वाली पीढिय़ों में धर्म देश पर मर मिटने की प्रेरणा करती रहेंगी। यह खुशी की बात है कि हमारे युवा महाराणा प्रताप के आदर्शों पर चलते हुए समाज सेवी कार्यों में अग्रणीय हैं। यह विचार कैबिनेट मंत्री ब्रह्मशंकर जिम्पा ने महाराणा प्रताप ब्रिगेड की तरफ से महाराणा प्रताप चौंक पर उनकी जयंती के शुभ अवसर पर लगाई गई छबील दौरान सेवा करते हुए व्यक्त किए।

Advertisements

महाराणा प्रताप ब्रिगेड ने लगाई ठंडे मीठे जल की छबील

इस मौके पर स्री जिम्पा ने कहा कि हमारे युवा ही हमारा भविष्य हैं और अगर युवा देश एवं धर्म के लिए आगे बढक़र कार्य करेंगे तो हमारे देश को दुनिया का नंबर एक देश होने से कोई नहीं रोक सकता। इस मौके पर पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना, डा. रमन घई, जिला भाजपा उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया बिट्टू व साहिल सांपला सहित अन्य गणमान्यों ने यहां पहुंचकर छबील में सेवा की और सभी को महाराणा प्रताप जयंती की बधाई दी।

इस मौके पर लक्की ठाकुर, अश्विनी ठाकुर, मोंटी ठाकुर व विकास ठाकुर ने सभी मेहमानों का स्वागत करते हुए बताया कि राजपूत ब्रिगेड की तरफ से महाराणा प्रताप की जयंती एवं वीरगति दिवस बहुत ही श्रद्धापूर्वक एवं उत्साहपूर्वक मनाया जाता है वहीं समाज सेवी कार्यों में भी ब्रिगेड के सदस्य सदैव तत्पर रहते हैं। इसके अलावा रक्तदान के लिए भी सदस्यों द्वारा 24 घंटे सेवाएं प्रदान की जाती हैं। इस मौके पर मुकुल ठाकुर, विवेक ठाकुर, हरकमल ठाकुर, साहिल ठाकुर, अक्षय ठाकुर, तानिश ठाकुर, पृथ्वी ठाकुर, प्रशांत ठाकुर, विनीत ठाकुर, रजत ठाकुर, तरुन ठाकुर, मुकेश कंवर, नितिन ठाकुर, मुनीष ठाकुर, संजीव पटियाल, पंकज डडवाल, बिक्रम पटियाल, सरजीवन ठाकुर, डिम्पी ठाकुर, सन्नी ठाकुर, बंटी डडवाल, अभिषेक डडवाल, अश्विनी ठाकरि, बोबी राजपूत, केवल ठाकुर, संदीप कंवर एवं जतिन पटियाल सहित बड़ी संख्या में युवाओं ने छबील में सेवा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here