कुछ पूंजीपतियों को खुश करने में जुटी सरकार, आम जनता परेशान : राजेंद्र राणा

हमीरपुर  (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा: सुजानपुर के विधायक व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राजेंद्र राणा ने कहा है कि मोदी सरकार देश की पहली ऐसी सरकार है जो सत्ता में आने के बाद से ही एक-एक करके सरकारी संपत्तियां बेचती जा रही है।  उन्होंने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश को खोखला करने के लिए मोदी सरकार ने कमर कसी हुई है और एक बार फिर मोदी सरकार सरकारी संपत्तियां बेचकर पैसे जुटाने की तैयारी कर रही है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सरकारी संपत्ति को जल्द बेचने के लिए मोदी सरकार के जिस नये प्रोग्राम का खुलासा किया है, वह इस सरकार की हर मोर्चे पर विफलता और दिशाहीनता का सूचक है। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने सरकारी संपत्तियां बेचकर पैसा जुटाने के लिए मोदी सरकार को जनादेश नहीं दिया था बल्कि वायदों को हकीकत में बदलने के लिए भारी जन समर्थन दिया था। उन्होंने कहा मोदी सरकार ने सत्ता में आने से पहले देश की जनता को इस नारे के साथ भ्रमित किया था कि-” बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी सरकार” और अब देश की जनता ने साक्षात देख लिया है कि मोदी शासन में गैस सिलेंडर 1000 और पेट्रोल ₹100 प्रति लीटर का आंकड़ा पार कर गया है। महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ डाली है। बैठे हैं। हर वर्ग सरकार से हताश और निराश है।

किसान सड़कों पर बैठे हैं और मोदी सरकार चैन की बंसी बजा रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार चंद पूंजीपतियों को खुश करने वाली सरकार बन कर रह गई है और आम आदमी की पीड़ा से मोदी सरकार ने अपना मुख मोड़ लिया है। उन्होंने कहा कि हमारे समाज में  वही लायक पुत्र कहलाता है जो अपने पिता की संपत्ति में और इजाफा करता है । वह बेटा जो पिता की संपत्ति ही बेच डालता है ,उसे जनता नालायक कहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here