नारायण नगर की मुख्य सडक़ में अमृत स्कीम के तहत डलेगा सीवरेज: पार्षद तलवाड़

होशियारपुर,(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट : गुरजीत सोनू। मूलभूत सुविधाओं के लिए वार्ड वासियों को कभी कमी नहीं आने दी जाएगी। उपरोक्त शब्द वार्ड नंबर 4 की पार्षद नीति तलवाड़ ने मोहल्ला नारायण नगर की गली नंबर 5 में आज प्रीमिक्स डालने के कार्य का आरंभ करते हुए कहे। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि विकास कार्यों में एक बात ध्यान देने योग्य है कि कार्य बेशक कम हो जाएं, पर किए गए कार्यों की गुणवत्ता उच्च स्तरीय होनी चाहिए।

Advertisements

उन्होने कहा कि कई मोहल्लों में सीवरेज पाईप छोटी होने के कारण सीवरेज सिस्टम ठीक ढंग से कार्य नहीं कर रहा, जिसे देखते हुए उन सभी मोहल्लों में अमृत स्कीम के तहत सीवरेज और वाटर सप्लाई डलवाने का प्रबंध कर दिया गया है।पार्षद तलवाड़ ने बताया कि नारायण नगर की मुख्य सडक़ जो वार्ड नंबर 2 और वार्ड नंबर 4 का भाग है, उस में 40 लाख रूपए की लागत से सीवरेज डलवाया जा रहा है, जिस से नारायण नगर की कई गलियों में बरसात के दिनों में होने वाली पानी की समस्या का भी हल हो जाएगा।

उन्होने मोहल्ला वासियों से अपील की कि पिछले 15 साल से विकराल हुई इस समस्या को हल करने में हो रही देरी पर सहयोग दें।इस मौके पर मोहल्ला वासियों ने नारायण नगर की 5 नंबर गली, जो कि बरसात के दिनों में तालाब का रूप धारण कर लेती थी, उस गली का लैवल उठा कर गली को बनवाने पर पार्षद नीति तलवाड़ का धन्यवाद किया। इस मौके पर सतिंदर भल्ला, मनी, सविता, सरोज बाला, सोनिया, कृष्णा वर्मा, रजनी, कमलजीत, बबली आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here