आवा ई उतेया पेया: जब नेता जी ने वाट्सएप ग्रुप में भेज दी “नीली” फिल्म

MC-upload-nude-xxx-movie-whatsaap-group-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर की राजनीति भी अजीब है, जरा सी कोई गलती करे तो सही। गलती करने वाले का चाहने वाला व उससे रंजिश रखने वाला बात का ऐसा बतंगड़ बनाता है कि बस पूछो ही मत, भले ही गलती अनजाने में हुई हो, मगर गलती करने वाले बेचारा को किसी को मुंह तक दिखाने के काबिल नहीं छोड़ा जाता। ऐसा ही वाक्य इन दिनों होशियारपुर में घटा, जिसकी चर्चा आम व खास दोनों में है।

Advertisements

मामला है एक वाट्सएप ग्रुप में मैसेड पोस्ट करने का। अरे भाई, अब इंसान है, गलती हो जाती है। तो क्या हुआ उम्र थोड़ी ज्यादा हो गई, जजबात को जवां हैं न। तो इसमें इतचना बबाल करने की क्या जरुरत है। हालांकि मैसेज पोस्ट होते ही ग्रुप एडमिन ने ग्रुप से से सभी पारटिसिपैंट को डीलीट कर दिया और अभी तक ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि उसने ग्रुप को पुन: चालू कर दिया कि नहीं?

जानकारी अनुसार हाल ही में 2-3 दिन पहले होशियारपुर के एक पार्षद महोदय ने एक पार्षदों एवं खास लोगों के एक वाट्सग्रुप ग्रुप में एक ऐसा मैसेज भेज दिया, जिसे कुछेक ने तो बड़ी चाव से देखा और कुछेक ने देखने के बाद नेता जी महोदय को खरी-खोटी सुनाने से भी परहेज नहीं किया। हुआ यूं कि एक अच्छी खासी उम्र के एक नेता जी ने इस ग्रुप में “नीली फिल्म” भेज दी। हालांकि उनकी गलती पर पर्दा डालने के लिए अधिकतर नेता यही कह रहे हैं कि वे ऐसे नहीं हैं और उनसे गलती से पोस्ट हो गई होगी। मगर सवाल ये है कि क्या उन्होंने बिना देखे ही इसे आगे फारवर्ड कर दिया। अगर उन्होंने नीली फिल्म को देखकर फारवर्ड कर दिया तो क्या उन्हें इस बात की समझ न थी कि ग्रुप में बहुत सारी महिला नेत्रियां भी ऐड हैं और उन पर इसका क्या असर पड़ेगा।

हालांकि नेता जी की गलती को ढकते हुए ग्रुप एडमिन ने सभी को ग्रुप से बाहर कर दिया और उनकी गलती को छिपाने का भरसक प्रयास किया। मगर जिन्होंने ग्रुप में वीडियो देखा उनके पास चर्चा को जन्म देने के लिए एक मुद्दा मिल गया। बस, फिर क्या था, एक के बाद एक के पास ये बात पहुंची और सभी उस नेता को (कोई ठरकी तो कोई चसके वाला) क्या-क्या कह कर पुकारने लगा। अभी तक ये बात स्वष्ट नहीं हुई है कि ग्रुप एडमिन ने ग्रुप को पुन: चालू कर दिया है या नहीं, मगर इतना जरुर है कि एक बाबा राम रहीम को सजा देने से ही समाज में सुधार की उम्मीद नहीं की जा सकती, जब तक कि हरेक आदमी अपने अंदर के राम रहीम (गुरमीत सिंह) को मार नहीं देता तथा अपने काम पर नियंत्रण नहीं करता।

खैर बात कुछ भी हो, मगर नेता जी द्वारा अपनी उम्र का लिहाज किए बिना ग्रुप में भेजी गई वीडियो का चर्चा खूब है तथा हर कोई उनकी उम्र और जजबों को सलाम करता हुआ चटकारे जरुर ले रहा है, भले ही खुली जुबान में उनका नाम लेने से परहेज ही कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here