सौरव कटोच को प्रदेश युवा कांग्रेस में राज्य महासचिव का दायित्व सौंपा गया

Dav

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। हमीरपुर के युवा सौरभ कटोच को युवा कांग्रेस में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है सौरव कटोच को प्रदेश युवा कांग्रेस में राज्य महासचिव का दायित्व सौंपा गया है। सौरभ कटोच ने नई जिम्मेदारी सौंपने पर कांग्रेस चुनाव प्रचार कमेटी के अध्यक्ष एवं विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू ,युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष निगम भंडारी का आभार व्यक्त किया है ।सौरभ कटोच ने कहा पहले भी कांग्रेस पार्टी की नीतियों और विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने के लिए काम किया है और इस बार सौंपी गई नई जिम्मेदारी को का निर्वाहन भी बढ़िया से किया जाएगा।

Advertisements

कटोच ने कहा कि इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भी कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों को जिताने के लिए पूरा प्रयास किया जाएगा और प्रदेश भाजपा सरकार के द्वारा जन विरोधी नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार और केंद्र सरकार दोनों के द्वारा ही हिमाचल की अनदेखी की है जिसके चलते इन विधानसभा चुनावों में जनता कांग्रेस के पक्ष में अपने मत का प्रयोग करके भाजपा को करारा जवाब देगी।

गौरतलब है कि युवा सौरभ कटोच ने अपना राजनीतिक सफर की शुरुआत  डिग्री कॉलेज हमीरपुर से शुरू की जिसमें एनएसयूआई में कैंपस प्रजेंट के साथ-साथ एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष का पदभार भी संभाल चुके हैं तो एनएसयूआई में प्रदेश उपाध्यक्ष के तौर पर भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं वही युवा कांग्रेस में प्रदेश सचिव के तौर पर भी काम कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here