नरेन्द्र ठाकुर ने जलशक्ति विभाग की दो स्कीमें स्वीकृत होने पर मुख्यमंत्री जयराम का जताया आभार

Dav

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। प्रदेश सरकार ने हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए एक लिफ्ट सिंचाई योजना और एक जल-आपूर्ति योजना को मंजूरी दी है। भाजपा मण्डल हमीरपुर के मीडिया प्रवक्ता विक्रमजीत सिंह बन्याल ने आज एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह नरेन्द्र ठाकुर के अथक प्रयासों का ही परिणाम है जो पूरे प्रदेश के लिए स्वीकृत कुल 8 योजनाओं में से 2 विशेष रूप से हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए हैं।

Advertisements

नरेन्द्र ठाकुर के हवाले से जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि दोनों परियोजनाओं की अनुमानित लागत लगभग 4 करोड़ रुपये है। इसमें से करीब 1 करोड़ 90 लाख कुणाह खड्ड से बलेटा कलां और बलेटा खुर्द तक लिफ्ट सिंचाई योजना की रीमॉडलिंग पर खर्च किए जाएंगे। शेष 1 करोड़ 10 लाख रुपये हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के जठयाना घिरथा के लिए जलापूर्ति योजना के विस्तार पर खर्च किये जायेंगे। 

नरेन्द्र ठाकुर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को जनहित के लिए उनकी मांगों को स्वीकार करने के लिए धन्यवाद दिया और क्षेत्र की जनता को बधाई दी। उन्होंने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार ने दूरदर्शी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कुशल मार्गदर्शन में विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। जयराम हमेशा से हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास के लिए सकारात्मक और मददगार रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि अपनी जनकल्याणकारी नीतियों और विकासशील दृष्टिकोण की वजह से भाजपा सरकार प्रदेश में जनता का बहुमत हासिल करके पुनः सत्ता में आयेगी। 

GNA University

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here