BNI चंडीगढ़ ने 7 जुलाई 2022 को चौथा अध्याय, “टाइटन्स” लॉन्च किया तेजस्वी नई पीढ़ी के उद्यमियों के साथ

चंडीगढ़: (द स्टैलर न्यूज़)। BNI चंडीगढ़ ने 7 जुलाई, 2022 को हियात रीजेंसी चंडीगढ़ में अपना चौथा चैप्टर, BNI ‘टाइटन्स’ लॉन्च किया। चैप्टर का उद्घाटन BNI के कार्यकारी निर्देशक सुखजीत सिंह गिल और बलजीत सिंह गिल ने किया। ‘बीएनआई चंडीगढ़ ट्राई-सिटी खेत्र’ की स्थापना 2020 में हुई थी और वर्तमान में इसके 180 से अधिक व्यवसाय मालिकों के साथ चार अध्याय हैं। चंडीगढ़ में BNI बिजनेस पार्टनर्स ने 6,124 रेफरल पास किए है, जिससे कम समय में 60 करोड़ से अधिक का कारोबार हुआ है।

Advertisements

BNI ने 2005 में अपनी उपस्थिति स्थापित की और अब इसके 113 शहरों और 950 से अधिक अध्यायों में 43,000 से अधिक रेफरल पार्टनर हैं। पिछले 12 महीनों में BNI इंडिया पार्टनर्स ने 21,159 करोड़ से अधिक का कारोबार किया है।BNI दुनिया का सबसे बड़ा और सबसे सफल बिजनेस नेटवर्किंग संगठन है, जिसकी स्थापना 1985 में डॉ. इवान मिसनर ने अमेरिका में की थी। BNI वर्ल्डवाइड की उपस्थिति 75 से अधिक देशों में है। पिछले वर्ष में, BNI पार्टनर्स ने विश्व स्तर पर $18 बिलियन से अधिक राजस्व अर्जित किया है। BNI टाइटन्स चैप्टर चंडीगढ़ ट्राई-सिटी के 100 से अधिक कंपनी मालिकों की उपस्थिति में स्थापित किया गया था, जिन्होंने अपने उद्यमों में BNI विचारधारा और भावना को कैसे शामिल किया जाए, इस पर अपने अनुभव और दृष्टिकोण पेश किए। बैठक में कार्यकारी निदेशक सुखजीत सिंह गिल और बलजीत सिंह गिल, लॉन्च निदेशक मनदीप सिंह सोढ़ी और असीम बत्रा, और सहायक निर्देशक करिश्मा नागपाल और विवेक जौहर ने नए अध्याय को दिशा और समर्थन प्रदान करने के लिए भाग लिया।

BNI चंडीगढ़ के कार्यकारी निर्देशक बलजीत सिंह गिल ने बनी के ‘गिवर्स गेन®’ के विचार पर ध्यान केंद्रित करते हुए कहा, “BNI व्यावसायिक रेफरल प्रदान करने और प्राप्त करने का एक संगठित और सहायक तरीका प्रदान करता है। हम व्यापार मालिकों को नेटवर्क, संपर्क साझा करने का मौका प्रदान करते है और सबसे महत्वपूर्ण बात, BNI के माध्यम से व्यावसायिक रेफरल प्रदान करना है।” उन्होंने आगे कहा, “अब पहले से कहीं ज्यादा, व्यापार मालिकों को व्यापार में बने रहने के लिए नेटवर्क और संबंध स्थापित करना चाहिए।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here