जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी की ओर से केंद्रीय जेल में स्वास्थ्य चैकअप कैंप का आयोजन

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)। जिला एवं सत्र न्यायधीश-कम-चेयरमैन जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी अमरजोत भट्टी के नेतृत्व में  सी.जे.एम.-कम-सचिव जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी अपराजिता जोशी की ओर से आज केंद्रीय जेल होशियारपुर में मैडिकल कैंप का आयोजन किया गया। इस मैडिकल कैंप के दौरान सिविल अस्पताल की मैडिकल टीम जिसमें डा. राज, डा. संतोख, डा. स्वाति, डा. कमलेश, डा. महिमा, डा. नवकरन सिंह की ओर से जेल में बंद हवालातियों व कैदियों का नि:शुल्क चैकअप किया गया। इस दौरान चमड़ी के रोग, आंखों का चैकअप, बुखार, खांसी, जुकाम, आंखों के रोग, हड्डियों, दांतों, मानसिक रोगों के माहिरों, महिला रोग विशेषज्ञों व अन्य बीमारियों के माहिर डाक्टरों की ओर से मरीजों का चैकअप किया गया व उन्हें नि:शुल्क दवाईयां भी दी गई।

Advertisements

सचिव जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी ने डाक्टरों की टीम का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनके सहयोग से ही जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी की ओर से इस मैडिकल कैंप का आयोजन संभव हो सका है। इस कैंप में डिप्टी सुपरिडैंट अमृतपाल सिंह, सहायक सुपरिडैंट सर्बजीत सिंह व जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी से पवन कुमार मौजूद थे।

इसके अलावा जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी की ओर से गांव दादोपुर गरोआ में सैमीनार का आयोजन किया गया, जिस दौरान एडवोकेट मनमीतिका व पी.एल.वी. सुरिंदर सिंह की ओर से अलग-अलग स्कीमों के साथ ही मीडिएशन, फ्री लीगल सर्विसेज, लोक अदालत व स्थायी लोक अदालतों के बारे में विस्तारपूर्वक गांव वासियों को परिचित करवाया। इसके अलावा 13 अगस्त को जिला कचहरी होशियारपुर में लगने वाले राष्ट्रीय लोक अदालत के बारे में भी लोगों को जानकारी दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here