भगवंत मान ने महिला किसानों की समस्याएं को किया नज़रअंदाज़: राजविंदर राजू

तलवंडी भाई (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर महिला किसानों और खेतिहर श्रमिकों की समस्याएं को नज़रअंदाज़ करने का आरोप लगाते हुए महिला किसान यूनियन की अध्यक्ष बीबा राजविंदर कौर राजू ने कहा कि उन्होंने यूनियन की और से पिछले महीनों में मुख्यमंत्री को तीन मांग पत्र और ज्ञापन पंजीकरण करके भेजे हैं लेकिन भगवंत मान ने अभी तक न ही महिला किसान यूनियन से मिलने का समय दिया, न ही फोन उठाया है और न ही यूनियन द्वारा लिखे गए पत्रों का अभी तक कोई जवाब दिया है।

Advertisements

आज यहां मीडिया से बात करते हुए महिला किसान यूनियन की प्रधान बीबा राजविंदर कौर राजू ने कहा कि पंजाब की महिला किसानों और श्रमिक महिलाओं की अलग-अलग विभागों से संबंधित कुछ विविध समस्याएं और मांगें हैं, इसलिये महिला यूनियन को सुनकर सरकार को तुरंत उनका समाधान करना चाहिए। महिला किसान नेता ने कहा कि भगवंत मान की ओर से महिलाओं की समस्याओं का समाधान तो एक तरफ रहा उन्होंने महिला यूनियन को सुनने का भी समय नहीं दिया जिससे मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी का महिलाओं के प्रति उदासीन रवैया स्पष्ट होता है।

इस बीच उन्होंने आज यहां महिला किसान यूनियन की जिला स्तरीय बैठक के दौरान जिला इकाई का भी गठन किया जिसमें बीबी सुखपाल कौर धालीवाल को जिलाध्यक्ष, परमजीत कौर को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अमरजीत कौर, करमजीत कौर और परनीत कौर को उपाध्यक्ष, जगदीप कौर जनरल सचिव, नसीब कौर और अनंतपाल कौर सचिव, कुलविंदर कौर संयुक्त सचिव, जसविंदर कौर संगठन सचिव, शरणजीत कौर वित्त सचिव और बिरिंदरपाल कौर को प्रेस सचिव बनाया गया है। इसके इलावा दलजीत कौर, अमरजीत कौर, चरण कौर, बलवंत कौर, मनप्रीत कौर, चरणजीत कौर, अमरजीत कौर, नछतर कौर, सुखबीर कौर, गुरमीत कौर और बलजिंदर कौर को कार्यकारी सदस्य नियुक्त किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here