आप की हुई नगर निगम: मेयर सहित 20 पार्षदों का मिला साथ, मंत्री जिम्पा ने किया स्वागत

Dav

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल जी की जनहितैषि एवं विकास की नीतियों के चलते एवं मुख्यमंत्री भगवंत मान की अगुवाई में पंजाब में आप और मजबूत हो रही है। इन्हीं के चलते गत दिवस जहां कांग्रेस से संबंधित कुछेक पार्षद आप में शामिल हुए थे वहीं अब मेयर एवं और पार्षदों के आप में शामिल होने से नगर निगम पर आप काबिज हो गई है। इस संबंधी जिला कार्यालय में आयोजित समारोह दौरान आप में शामिल हुए 20 पार्षदों का स्वागत करते हुए सम्मान किया गया। आप में शामिल हुए सभी पार्षदों ने लोक सभा हलका इंचार्ज हरमिंदर सिंह बख्शी, कैबिनेट मंत्री ब्रह्मशंकर जिम्पा, जिला प्रधान करमजीत कौर, सचिव व पार्षद जसपाल सिंह चेची एवं अन्य नेताओं की मौजूदगी में आप की नीतियों पर चलते हुए जनसेवी कार्यों को समर्पित रहने की शपथ ली। इस अवसर पर मेयर सुरिंदर कुमार के साथ सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण लत्ता सैनी, वार्ड 45 की पार्षद कुलविंदर कौर कपूर, वार्ड 34 से विजय कुमार अग्रवाल, 38 से प्रदीप कुमार बिट्टू, 8 से मुखी राम, 17 से मनजीत कौर, 40 से अनमोल जैन, 39 से बलविंदर कौर, 23 से मनमीत कौर तुली, 32 से मोहित सैनी गप्पा, 26 से हरविंदर सिंह, 14 से बलविंदर बिंदी, 13 से जतिंदर कौर, 31 से मोनिका कतना, 42 से द्रिपन सैनी, 15 से चंद्रावती देवी, 47 से बिमला देवी, 19 से इंद्रजीत कौर के आप में शामिल होने से अब नगर निगम में आप का मेयर बन गया है।

Advertisements

केजरीवाल की नीतियों और मार्गदर्शन में दिन-ब-दिन मजबूत हो रही आप: कैबिनेट मंत्री जिम्पा

इस मौके पर श्री बख्शी ने कहा कि आम आदमी पार्टी की जब से पंजाब में सरकार आई है तब से ही प्रशासनिक ढांचे एवं कार्यप्रणाली में बदलाव लाया जा रहा है ताकि जनता तक पहुंचने वाली सेवाओं में किसी तरह की रुकावट न आए। उन्होंने कहा कि जो लोग जनता को सही सेवाएं प्रदान नहीं कर सकते, वे खुद ही जा रहे हैं। उन्होंने आप में शामिल समस्त पार्षद एवं आप के पार्षदों और कार्यकर्ताओं से आपसी सहमति एवं एकजुटता से शहर का विकास करवाने का आह्वान किया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री जिम्पा ने कहा कि पार्टी सुप्रीमो श्री केजरीवाल एवं मुख्यमंत्री भगवंत मान की अगुवाई में लागू की जा रही नीतियों से लोगों का विश्वास आप पर और बढ़ा है तथा नगर निगम आप की होने से अब शहर का विकास तेजी से करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, भाजपा व अन्य राजनीतिक पार्टियों की नीतियों एवं नीयत को जनता भलीभांति जान चुकी है तथा अब वे इनके झांसे में आने वाली नहीं है। भले ही कारपोरेशन में कांग्रेस काबिज थी, लेकिन पार्षदों एवं मेयर आजादी से काम नहीं कर पा रहे थे व इसके चलते वह घुटन महसूस कर रहे थे। लेकिन उन्हें खुशी है कि जनता एवं शहर की भलाई को देखते हुए उन्होंने आप की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल होने का जो निर्णय लिया है वह उसके लिए सभी का स्वागत करते हैं।

श्री जिम्पा ने सरकार की तरफ से मेयर एवं पार्षदों को आश्वस्त किया कि विकास कार्यों के लिए न तो ग्रांट की कमी आने दी जाएगी और न ही विकास कार्य रुकने दिए जाएंगे। क्योंकि, आम आदमी पार्टी को जिन उम्मीदों के साथ जनता ने इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है वह उसे पूरी ईमानदारी से निभाएंगे। इस मौके पर आम आदमी पार्टी की जिला लीडरशिप एवं कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here