सरकारी कॉलेज के स्टाफ तथा विद्यार्थियों ने माता चिन्तपूर्णी जी के मेले मे जाने वाले श्रद्धालुओं को जल अभियान व स्वच्छता प्रति किया जागरूक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी कॉलेज होशियारपुर की प्रिंसीपल जोगेश की अगवाई में एन.एस.एस. की टीम मैंबर इंचार्ज विजय कुमार, मि. रणजीत कुमार, बिन्दु शर्मा, कुलविन्द्र कौर ने माता चिन्तपूर्णी जी के मेले के मार्ग में लगे हुये लंगरों की सेवा करते हुए श्रद्धालुओं तथा मेले में जाने वाले भक्तों को मिलकर उनको जल अभियान तथा वातावरण को स्वच्छ बनाये रखने के लिए प्रेरित किया। उनको समझाया गया कि हम कुदरत की देन जल को फिज़ूल बर्बाद न करें, वातावरण को स्वच्छ बनाये रखें तथा प्लास्टिक आदि का इस्तेमाल न करें ताकि भविष्य को भी सुरक्षित रखा जा सके। 

Advertisements

एन.एस.एस. की टीम ने उस समय भक्तों को पोस्टर बांटे जिन पर जल बचाने, वातावरण को स्वच्छ बनाये रखने तथा वृक्ष लगाने का संदेश दिया गया था। टीम ने इस अवसर पर भक्तों के साथ मिलकर उनको आनी वाली पीढ़ी के प्रति बनते फजऱ् को निभाने के लिए भी प्रेरित किया। इस अवसर पर प्रो. हरजिन्दर सिंह, रिटायर प्रो. अमरजीत सिंह महारू, संदीप शर्मा, प्रधान क्लीन सिटी ग्रीन सिटी सेवा सोसायटी होशियारपुर, तीर्थ चंद शर्मा, लैक्चरार मनोज दत्ता, मि. निर्मल, मि. अरश, विद्यार्थी साहिल, तानिया, बलदीप, सुखमीप बंगा भी उपस्थित थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here