सीआईए स्टाफ जालंधर ने दो नशा तस्करों को किया काबू

जालंधर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अविषेक कुमार। नशे कि खिलाफ छेड़ी गई मुहिम के तहत सीआईए स्टाफ ने दो नशा तस्करों को काबू किया है। यह दोनों रातों रात अमीर बनने के चक्कर में अपने जानने वालों की तलब पूरी करने के लिए महंगा नशा हेरोइन उन तक पहुंचाते थे। पुलिस ने इनसे 262 ग्राम हैरोइन बरामद की है। डीसीपी जसकिरणजीत सिंह तेजा ने बताया कि सीआईए स्टाफ ने अराजक तत्वों के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। हर रोज सीआईए स्टाफ के कर्मचारी अलग-अलग स्थानों पर नाकाबंदी करके अराजक तत्वों पर नजर रखते हैं। मंगलवार को भी सीआईए स्टाफ ने प्रभारी सुखजीत सिंह के नेतृत्व में पठानकोट बाइपास में लिंक रोड के पास नाकाबंदी की हुई थी। नाके पर तैनात स्टाफ ने दो युवकों को एक मोटरसाइकिल पर आते हुए देखा। लेकिन उन्होंने जैसे ही देखा कि आगे पुलिस खड़ी है तो उन्होंने अपना मोटरसाइकिल पीछे की तरफ मोड़ लिया।

Advertisements

वह भगने लगे तो सीआईए स्टाफ को शक हुआ तो कर्मचारियों ने दोनों का पीछा कर उन्हें काबू कर लिया।मौके पर ही स्पेशल ब्रांच के प्रभारी एसीपी हरिंदर सिंह गिल के सामने दोनों की तलाशी ली। तलाशी के दौरान मोटरसाइकिल चला रहे युवक जिसने अपना नाम सुरिंदरपाल सिंह उर्फ निक्का निवासी कोट हृदय राम, मजीठा जिला अमृतसर बताया से 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। जबकि मोटरसाइकिल के पीछे बैठे युवक प्रभजीत सिंह निवासी रुपोवाली ब्राह्मणा, बाबा बकाला जिला अमृतसर के कब्जे से 252 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। दोनों हेरोइन की खेप लेकर अपने किसी परिचित को देने के लिए जा रहे थे।हेरोइन की सप्लाई देने जा रहे अमृतसर के रहने वाले सुरिंदरपाल सिंह की उम्र 27 साल है और उसके दोस्त प्रभजीत की उम्र अभी 23 साल है।

दोनों युवक जमा दो तक पढ़े हुए हैं। दोनों जमा दो करने के बाद घर पर खेती करते थे। दोनों को खेती में घाटा हुआ तो नशा करने लगे। फिर नशे के लिए पैसे न होने पर रातों-रात अमीर बनने के लिए अपने परिचितों को हेरोइन सप्लाई का धंधा करने लगे। यह दोनों हेरोइन की सप्लाई करके अपना लाभ लेकर आगे पैसे दे देते थे। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। पूछताछ में यह पता लगाया जाएगा कि यह हैरोइन कहां से लेकर आते थे। आगे किस-किस व्यक्ति को हेरोइन की सप्लाई करते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here