लाडा अपने गीत “फरियाद” से करेंगे कन्या भ्रूण हत्या करने वालों पर कड़ा कटाक्ष

harpal-ladda-shoot-new-song-fariyad.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जैसे कि पहले भी सामाजिक बुराईयों तथा पंजाब के हालातों पर आधारित गीतों के लिए जाने-जाते प्रसिद्ध गायक हरपाल लाडा के गीत फरियाद की इन दिनों प्रताप नगर और सैक्टर-5 एम.वी.डी. ग्रीनस गुरुग्राम में शूटिंग मुकम्मल हो गई।

Advertisements

harpal-ladda-shoot-new-song-fariyad.jpg

जानकारी देते हुए गायक हरपाल लाडा ने बताया कि जैसे कि समाज में आज भी घटिया सोच रखने वाले समाज के कुछ लोगों द्वारा लडक़ी को जन्म लेने से पहले ही कोख में मार दिया जाता है या उसके जन्म के बाद उसे उसके अधिकारों से वंचित रखा जाता है तथा उसे पूरी उम्र बोझ समझा जाता है में इस गीत का मुख्य उद्देश्य समाज में आज भी चल रही भ्रूण हत्या जैसी बुराई को खत्म करने तथा लोगों को इसके प्रति जागरुक करना है। उन्होंने कहा कि गीत की शूटिंग के दौरान ही लोगों का काफी उत्साह मिला।

harpal-ladda-shoot-new-song-fariyad.jpg

गीत संबंधी हरपाल लाडा ने बताया कि इस गीत को बहुत जल्द ही रिलीज किया जाएगा। गीत के बोल दीप बागपुरी ने लिखे हैं व संगीत सुनील बावा ने दिया है। इस गीत का वीडियो रमेश नारंग डी.एन. प्रोडक्शन द्वारा शूट किया गया है। इस गीत में सहयोग देने वाले मधू, जसपाल बत्तरा, साबी सिंह चौधरी, रवि प्रताप, लीला कृष्ण सेतिया, श्रीमति सेतिया, आशना, अरना, विशाल कुमार, धीरज अहूजा ने अपना किरदार भी बाखूबी निभाया है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here