घर से दूर बैठे सैनिक वीरों की ताकत है होशियारपुर की बहने: सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नीति तलवार के नेतृत्व में रक्षाबंधन के पवित्र त्यौहार पर नीति तलवाड के नेतृत्व में पिछले 13 साल से बीएसएफ सेंटर में दूर-दूर से आए सैनिक भाइयों को रखड़ी बांधने जो बहने आती हैं मैं एवं मेरे साथी इन बहनों का दिल आभार व्यक्त  करते हैं क्योंकि यह सैनिक वीर हमारी रक्षा के संकल्प हेतु  भाई बहन के पवित्र त्यौहार पर भी अपने परिवार से दूर  हैं। उपरोक्त शब्द राष्ट्रीय राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के चेयरमैन विजय सांपला ने बीएसएफ सेंटर खड़का में नीति तलवाड की अध्यक्षता में सैनिक वीरों को राखी बांधने के कार्यक्रम में संबोधित करते हुए कहे
 सांपला ने कहा कि देश की सरहदों पर हमारे वीर जवान दिन रात पहरा दे रहे हैं और हर भारतवासी रक्षाबंधन वाले दिन इन की परिवार से दूरी की वेदना को समझता है और पूरा देश उनकी लंबी आयु के लिए कामना करता है इस मौके भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड ने कहा कि होशियारपुर संतों की नगरी है और इस नगरी में देश के कोने-कोने से आए यह सैनिक वीर हमारे परिवार का एक महत्वपूर्ण अंग है उन्होंने कहा मैं   और मेरे सखियां पिछले 13 साल से ऐसे में इन भाइयों को सगी बहनों की तरह रखड़ी बांधकर  अपने भारतीय होने का हक अदा कर रही हैं । उन्होंने कहा यह बात अच्छी तरह समझ लेनी चाहिए केवल भारत ही एक ऐसा देश है जिसमें रिश्तो को महत्व दिया जाता है ।
समारोह को संबोधित करते हुए यूथ डेवलपमेंट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने कहा कि पिछले 13  सालों में बहुत से भाई और बहने इस ट्रेनिंग सेंटर से होशियारपुर की इन बहनों के हाथों से राखियां बांध कर सरहदों पर जा चुके हैं लेकिन  वर्णन योग है बहुत से भाई आज भी राखी वाले दिन इन होशियारपुर की बहनों को याद जरूर करते हैं और अपना भाई होने का हक अदा कर रहे है । उन्होंने कहा की में इस पवित्र रिश्ते के आगे अपना शीश झुकाता हूं।इस मौके अश्विनी ओहरी, नागिंदर बेदी, सरबजीत कौर,कमलजीत कौर,सुखविंदर कौर , दीपी सैनी,उषा किरण सूद, सुदेश तलवार ,मुस्कान पराशर,प्रिया सैनी, परमजीत कौर, सुरिंदर कौर , भी उपस्थित थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here