स्कूल टीचर्स यूनियन प्रधान हरभजन ने जिला कोषाध्यक्ष निर्मल को यूनियन के कार्यों हेतु 5 हजार की सहायता राशि दी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब स्कूल टीचर्स यूनियन ब्लॉक मुकेरिया 1 के प्रधान हरभजन सिंह ने जिला कोषाध्यक्ष निर्मल सिंह को यूनियन के कार्यों के लिए 5000 रुपए की सहायता राशि दी। इस मौके पर यूनियन के ब्लॉक प्रधान हरभजन सिंह ने कहा कि यूनियन को अपना कोई भी प्रोग्राम करने के लिए आर्थिक सहायता की जरूरत पड़ती है, अगर यूनियन अध्यापकों के लिए उनके हितों की रक्षा हेतु संघर्ष करती है तो हमारा भी फर्ज बनता है कि हम यूनियन की यथासंभव मदद करें।उन्होंने कहा कि यूनियन केवल एक संस्था ही नहीं है अपितु यह एक वटवृक्ष है जिसकी छाया के तले अध्यापक वर्ग तथा दूसरे कर्मचारी सुगमता पूर्वक अपनी नौकरी करने में सफल रहते हैं।

Advertisements

कर्मचारियों को पता होता है कि उनके सिर पर एक ऐसी यूनियन का हाथ है जो उनके हितों की रक्षा करने के लिए वचनबद्ध है।उन्होंने कहा कि यूनियन के सरपरस्त बहादुर सिंह ने शिक्षा विभाग के लिए जो कार्य किए हैं उसको कभी भी भुलाया नहीं जा सकता।उन्होंने कहा कि अध्यापकों को उनके बनते लाभ दिलाने में बहादुर सिंह की अहम भूमिका रही है।उन्होंने निस्वार्थ भाव से पहले सेवा की है तथा आज भी कर रहे हैं।इस मौके पर निर्मल सिंह ने हरभजन सिंह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यूनियन के प्रति उनकी सोच दूसरों के लिए प्रेरणा स्रोत है।

इस अवसर पर यूनियन के संरक्षक बहादुर सिंह,सचिव जगमोहन सिंह और अध्यक्ष रजनीश कुमार गुलियानी,सीनियर उपाध्यक्ष नीरज धीमान, अमृतपाल सिंह, रविंदर कौर, संयुक्त सचिव अजय कुमार, अशोक राजपूत, सहायक सचिव जसविंदर सिंह सहोता, नवीन चंद्र, ऑफिस सचिव रजनी, हरपाल सिंह, सुखजिंदर सिंह, दलजीत सिंह, राजेंद्र कुमार सैनी, देशराज, सलाहकार समिति सदस्य बलवीर सिंह, हरभजन सिंह, परमजीत सिंह शाही इत्यादि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here