डिप्टी कमिश्नर ने अवैध कब्जे छोडऩे की दी चेतावनी, कब्जा न छोडऩे वालों पर होगी सख्त कार्रवाई


होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर श्री संदीप हंस ने कहा कि जिले में सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और इस संबंध में जिला प्रशासन की ओर से सख्त रुख अपनाया जाएगा। उन्होंने अवैध कब्जाकारों को चेतावनी दी कि वे तुरंत अवैध कब्जे छोड़ दें, उसके बाद प्रशासन की ओर से सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि अवैध कब्जे छुड़ाने के लिए पंजाब सरकार पूरी तरह गंभीर है और इसी गंभीरता के चलते जिले में अवैध कब्जे छुड़ाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि शहर व गांवों में किसी भी व्यक्ति का अवैध कब्जा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि यदि कब्जाकारों की ओर से अपने अवैध कब्जे के अंतर्गत जमीन न छोड़ी गई, तो कानून के मुताबिक सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Advertisements

श्री संदीप हंस ने अधिकारियों को भी हिदायत करते हुए कहा कि जिन स्थानों पर अवैध कब्जे किए हुए हैं, उन कब्जों संबंधी सूची तैयार कर बनती कार्रवाई की जाए, ताकि अवैध कब्जों पर नकेल पाई जा सके। उन्होंने कहा कि अवैध कब्जे छुड़ाने के लिए जिला प्रशासन की ओर से अभियान शुरु कर दिया गया है। इसके बाद प्रशासन की ओर से कानूनी कार्रवाई करने से गुरेज नहीं किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here