होशियारपुर अंडर-19 क्रिकेट में सुरभि, पूजा व शिवानी का पंजाब कैंप के लिए हुआ चयन: रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। होशियारपुर की महिला अंडर-19 क्रिकेट टीम की तीन खिलाडिय़ों का पंजाब अंडर-19 कैंप में चयन होना होशियारपुर के लिए गर्व की बात है। उक्त बात जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई करते हुए बताया कि बीते दिनों पंजाब क्रिकेट एसोसिएसन द्वारा आयोजित अंडर-19 इंटर डिस्ट्रिक टूर्नामैंट में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली होशियारपुर टीम की तीन लड़कियां सुरभि, पूजा व शिवानी का चयन हुआ है। उन्होंने बताया कि पंजाब अंडर-19 लड़कियों का यह कैंप 28 अगस्त से शुरू होकर 3 सितंबर तक जालंधर में लगाया जा रहा है । जिसमें पंजाब की क्रिकेट कोच लड़कियों को एक सप्ताह क्रिकेट की ट्रेनिंग देंगे। डा. घई ने बताया कि होशियारपुर की लड़कियों के इस चयन से जिले की अन्य खिलाडिय़ों में भी जोश है तथा जिले से संबंधित अन्य लड़कियां भी क्रिकेट में मेहनत कर अच्छे मुकाम तक पहुंच सकती है।

Advertisements

सुरभी, पूजा व शिवानी के चयन पर अविनाश राय खन्ना ने सम्मानित कर दी शुभकामनाएं

इस अवसर पर उन्होंने होशियारपुर की महिला कोच दविंदर कौर को बधाई देते हुए कहा कि उनकी कड़ी मेहनत का नतीजा है जिस कारण होशियारपुर की लड़कियां आज राष्ट्रीय स्तर पर पंजाब की टीम का हिस्सा बन रही हैं। उन्होंने आशा व्यक्त की कि वह दिन दूर नहीं जब होशियारपुर की लड़कियां अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश की टीम का नेतृत्व करेंगी। आज सुरभि, पूजा व शिवानी का पंजाब कैंप में चयन होने पर भाजपा के पूर्व सांसद व हिमाचल प्रदेश के भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने उन्हें विशेष तौर पर बधाई देते हुए सम्मानित किया। उन्होंने बच्चों से मुलाकत कर उन्हें कड़ी मेहनत के साथ खेलने तथा होशियारपुर का नाम राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन करने के लिए अपनी शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर एचडीसीए के अध्यक्ष डा. दलजीत खेला, जिला महिला कोच दविंदर कौर, जिला कोच दलजीत सिंह, जिला कोच दीपक कुमार, जिला ट्रेनर कुलदीप धामी, सतनाम सिंह साबी ने भी तीनों लड़कियों को अपनी शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर पंजाब के सीनियर सलैक्टर हरमिंदर सिंह व पीसीए मैच रैफरी कैलाश चंद्र विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here