मिठाई देने के बहाने घर में घुसा पड़ोसी, किरच से महिला का गला रेता

अमृतसर (द स्टैलर न्यूज़ ), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। अमृतसर जिलें में मिठाई देने के बहाने एक घर में घुसे पड़ोसी ने किरच से महिला का गला रेत दिया। घटना दौरान 5 साल के बच्चे ने यह देख पड़ोसियों के घर जाकर अपनी जान बचाई। पीडि़त महिला को पास के ही प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने पति के बयानों के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है।
गला रेतने के बाद से ही आरोपी युवक फरार है। तरनतारन रोड बाबा दर्शन सिंह कालोनी निवासी पीडि़ता निर्मलजीत कौर के पति संदीप सिंह सोनू ने बताया कि रात वह दूध लेने के लिए डेयरी पर गया था। उसकी पत्नी और 5 साल का बेटा घर पर अकेले थे। बेटे ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले फौजियों का बेटा कुलजीत सिंह घर आया था उसके हाथ में मिठाई का डिब्बा था। पास का प्लाट लेने के बाद मिठाई देने के बहाने पहले वह घर आया। पत्नी ने डिब्बा लेकर वापस भेज दिया, लेकिन चंद मिनटों के बाद वह दोबारा आया। अंदर आते ही उसने पत्नी निर्मलजीत का गला रेत दिया।
आरोपी कुलजीत 5 साल के बच्चे पर भी हमला करना चाहता था। उसने उसे अपने पास बुलाया, लेकिन लडक़े ने भाग कर पड़ोसियों के घर में जाकर जान बचाई। वहां उसने पड़ोसियों को पूरी बात बताई, लेकिन जब तक पड़ोसी पहुंचे, आरोपी घर से भाग गया। एसएचओ गुरविंदर सिंह ने जानकारी दी कि महिला निर्मलजीत कौर को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। वह अभी बयान देने की हालत में नहीं है। पति संदीप सोनू के बयानों के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आरोपी ने महिला पर हमला क्यों किया, यह महिला के होश में आने के बाद ही साफ हो पाएगा। आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here