डिप्सी पॉलीटेक्निकल ने दोहराया इतिहास

-पंजाब स्टेट बोर्ड परिणामों में मैरिट के 23 स्थान डिप्स रड़ा के नाम

Advertisements

होशियारपुर, टांडा उड़मुड़(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट : पंडित जी। डिप्स पॉलीटेक्निकल कालेज रड़ा मोड़ के विद्यार्थियों ने इतिहास को दोहराते हुए इस बार बोर्ड परिणामों में 23स्थानों पर अपनी धाक जमाई तथा मैरिट में स्थान प्राप्त किया। पंजाब स्टेट बोर्ड ऑफ टैक्निकल एजुकेशन एंड इंडस्ट्रीयल ट्रेनिंग चंडीगढ़ द्वारा ली गई सी.एस.ई व ई.सी.ई की परीक्षाओं में डिप्स कालेज पालिटैक्निक के विद्यार्थियों ने शानदार परिणाम प्राप्त कर अपनी जीत कौ दोहराया।

ई.सी.ई प्रथम वर्ष की सिमरनजीत कौर ने बोर्ड मैरिट में प्रथम स्थान, राजवंत कौर ने दूसरा स्थान, परदिंर कौर ने तीसरा, हरदीप कौर ने चौथा, हरप्रीत कौर ने पांचवां, शमशेर सिंह ने छटा, कमलप्रीत सिंह ने सातवां, लवप्रीत कौर ने आठवां, लवप्रीत ने नवमां, तथा मनप्रीत सिंह ने बोर्ड मैरिट में दसवां स्थान प्राप्त किया। इसी के साथ ई.सी.ई दूसरे वर्ष के परिणामों में सुमनप्रीत कौर ने प्रथम , किरनदीप कौर ने दूसरा, सिमनिंदरजीत कौर ने तीसरा, कोमलप्रीत कौर ने चौथा, परविंदर कौर ने पांचवां, बलजिंदर कौर ने छटा, शरनजीत कौर ने सांतवां, तथा सुरिन्द्र सिंह ने बोर्ड में आठवां स्थान प्राप्त किया।

सी.एस.ई के परिणामों अनुसार दूसरे वर्ष की औरीत कौर ने दूसरा, ज्योंति ने तीसरा, पवनदीप कौर ने चौथा, किरनजोत कौर ने आठवां तथा बलजीत कौर ने नवमां स्थान प्राप्त किया। होनहार विद्यार्थियो को डिप्स चेन के चेयरमैन सरदार गुरबचन सिंह, एम.डी तरविंदर सिंह, सी.ई.ओ मोनिका मंडोत्रा, डायरैक्टर के.के हांडू ने बधाई दी तथा कहा कि होनहार विद्यार्थी संस्थान का गौरव होते है जो अपने शानदार प्रदर्शन से अपने साथ साथ अपने इंस्टिच्यूशन का नाम भी रौशन करते हैं। उन्होंने सभी विद्याइर्थयों को शिक्षा के क्षेत्र में इसी प्रकार शानदार प्रदर्शन करते रहने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान कालेज का सारा स्टाफ भी उपस्थित था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here