हिंदुओं को एकजुट होकर काम करना चाहिए,मजबूत होगा राष्ट्र: मां वीना शर्मा/अनिल

कपूरथला(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गौरव मढिय़ा। समय समय पर समाज सेवा के कार्यो और हिन्दू धर्म के बारे में लोगो को जागरूक करने वाले हैरिटेज सिटी कपूरथला के मां वीना शर्मा को अंतराष्ट्रीय हिन्दू महासभा की ओर से पंजाब प्रदेश का प्रभारी एवं अनिल शुक्ला को पंजाब प्रदेश का उपप्रधान बनाया गया है।देवभूमि हरिद्वार में अंतराष्ट्रीय हिन्दू महासभा के स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान निरंजनी अखाड़ा के महामण्डलेश्वर एवं भारत माता मंदिर के महंत स्वामी ललितानंद गिरी महाराज,एवं महासभा के राष्ट्रीय प्रधान मोहित नवानी सहित सभा के कई गणमाण्य लोगों ने इस की घोषणा की।

Advertisements

इस अवसर पर मां वीना शर्मा व अनिल शुक्ला ने कहा कि उन्हें जो आज सम्मान मिला है उसे वे बाखूबी निभाऐंगे।और पंजाब में अंतराष्ट्रीय हिन्दू महासभा की मजबूती के लिए दिन रात कार्य करेंगे। इस दौरान कपूरथला में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मां वीना शर्मा व अनिल शुक्ला ने कहा कि हिंदू समाज में जाति भेद और छुआछूत की परंपरा कभी नहीं रही। मुगलों ने देश में आक्रमण कर हिंदू समाज को बांटने का काम किया था। तब से हम समाज को एक सूत्र में पिरो कर रखने के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि समाज में व्याप्त बुराइयों को दूर करने की जिम्मेदारी सब की है। कहा कि हिंदू समाज राजनीतिक दलों के बहकावे में न आकर धर्म रक्षा की दिशा में काम करे।

मां वीना शर्मा  ने कहा कि अब समय आ गया है कि सभी हिंदू संगठनों को एकत्र होकर अपने हितों के लिए आवाज उठानी होगी। उन्होंने कहा कि अंतराष्ट्रीय हिन्दू महासभा हिंदू हितों के लिए हमेशा से ही संकल्पबद्ध है और अधिक से अधिक युवाओं को जोड़कर धर्म एवं संस्कृति के संरक्षण संवर्धन के लिए अपनी भूमिका निभाती चली जा रही है। अनिल शुक्ला ने कहा कि केंद्र सरकार जल्द से जल्द देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करे।जिससे देश का समग्र विकास हो सके और कट्टरपंथ हावी ना हो सके। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की है कि गौहत्या रोकने के लिए कठोर कानून बनाया जाए। अनिल शुक्ला ने कहा कि हिंदुओं को निशाना बनाकर सनातन धर्म को समाप्त करने की कोशिश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here