आम आदमी पार्टी गरीबों से किए गए वायदों को जल्द करे पूरा: शिव सेना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। नगर निगम और ड्रेनेज डिपार्टमैंट की एक टीम भारी पुलिस फोर्स के साथ जो के किनारे सुखियाबाद गरीब लोगों की पुलिया तोडऩे के लिए पहुंचने पर मौके पर शिवसेना प्रधान संतोष गुप्ता और शिवसेना बाल ठाकरे के जिला प्रभारी शशि डोगरा पहुंचे उस समय भारी संख्या में वहां के निवासी इक_े हुए थे और प्रशासन से गुहार लगा रहे थे कि हम लोग पिछले 30-40 साल से यहां पर अपने छोटे-छोटे आशियाने बनाकर अपने बच्चों का पेट पाल रहे हैं। सरकार ने पहले तो हमें बसने दिया हमारे आधार कार्ड वोटर कार्ड यही के बने हुए हैं चुनावों में वोट लेने के वक्त आम आदमी पार्टी ने हमारे साथ वायदा किया था कि आप लोगों को अच्छे घर बना कर दिए जाएंगे आप लोगों को पानी सीवरेज की सुविधा दी जाएगी और हर औरत को एक हजार पर महीना प्रति महीना दिया जाएगा बुजुर्गों को 3000 पैंशन दी जाएगी परंतु सत्ता मिलते ही उन्होंने अपने वादे से मुकरते हुए उल्टा हमारे घर तोडऩे के ऑर्डर जारी कर दिए इस अवसर पर शशि डोगरा और संतोष गुप्ता ने कहा की आम आदमी पार्टी ने बड़े-बड़े झूठे वायदे करके जनता से वोट हासिल करके अपनी सरकार बना ली और प्रचंड बहुमत से सरकार बनते ही घमंड में चूर हुई।

Advertisements

पंजाब सरकार ने गरीब लोगों के घर उजाडऩे का सिलसिला जोरो जोरो से शुरू कर दिया पिछले दिनों इन्होंने लाजवंती नगर में कई सालों से बसे हुए लोगों के घर तोड़ दिए और भारी पुलिस बल के साथ पिछले दिनों सुंदर नगर भीम नगर रामनगर और आसपास के इलाकों को खाली करने की धमकी देकर गए हैं परंतु घर-घर जाकर वोटों की गुहार करने वाले होशियारपुर के विधायक जो मंत्री बन चुके हैं, परंतु वह गरीब लोगों के घर उजाडऩे की कार्रवाई पर आंखें मूंद ली है और कान बंद कर लिए हैं। मंत्री साहब बताएं की हजारों की तादाद में यह गरीब लोग अपने बच्चों को लेकर कहां जाएं और नगर निगम ड्रेनेज विभाग के तुगलक शाही फरमान को रोकने की कोशिश नहीं की। इस अवसर पर शशि डोगरा ने कहा कि नगर निगम और ड्रेनेज विभाग पुलिस बल का इस्तेमाल करके गरीब लोगों के घर उजाडऩे की कोशिश कर रहे हैं, परंतु दूसरी तरफ बाहुबली और धनवान लोगों ने सरकार की मूल्यवान भूमि पर कब्जे करके बड़े बड़े शॉप कंपलेक्स दुकान में और मकान बना रखे हैं उनसे एक भी कब्जा इन लोगों ने नहीं छुड़वाया धोबी घाट से लेकर बलवीर कॉलोनी तक चौअ के दोनों तरफ संपन्न लोगों ने कब्जे कर रखे हैं।

उनसे कब्जे छुड़वाने की बजाए गरीब लोगों को धमकाने का काम और उनके आशियाने उजाडऩे का काम कर रखा है अगर सरकार में थोड़ी सी भी शर्म है तो सरकार इनको गरीब कल्याण योजनाओं की तरह पहले गरीब लोगों को शहर में नए मकान बनाकर दे उसके बाद ही उनसे रहने वाली भूमि खाली करवाने की कोशिश करें। इस अवसर पर यह भी कहा पहले सरकार और उनका प्रशासन नगर निगम ने जो नाजायज कब्जे कर रखे हैं उन्हें खाली करके लोक कल्याण योजनाओं के लिए इस्तेमाल करने जनता को दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here