आप द्वारा उनके कुछ विधायकों को खरीदने का शोर मचाने पर वड़िंग ने उड़ाई हंसी

चंडीगढ़(द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार द्वारा भारतीय जनता पार्टी पर उनके कुछ विधायकों की खरीद-फरोख्त करने और उन्हें 20 से 25 करोड रुपए प्रति विधायक ऑफर देकर खरीदने संबंधी लगाए गए आरोपों पर हंसी उड़ाई है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इस बात पर कोई शक नहीं है कि भाजपा यह करने में सक्षम है और उसका विरोधी पार्टियों के विधायकों की खरीद-फरोख्त करने व विधायकों को खरीदकर सरकारों को अस्थिर करने का इतिहास रहा है, लेकिन मौजूदा मामले में आप अपनी असफलता से लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश करते हुए नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि या फिर आप में किसी विद्रोह की आग सुलग रही है और इनके विधायक असहज महसूस कर रहे हैं व पार्टी ऐसे किसी भी कदम को पहले से दबाने का प्रयास कर रही है।
उन्होंने आम आदमी पार्टी द्वारा मचाए जा रहे शोर का जिक्र करते हुए कहा कि आप आए दिन ऐसे आरोप लगाती रहती है। इससे पहले उन्होंने आरोप लगाया था कि भाजपा दिल्ली में इनके विधायक खरीदने का प्रयास कर रही है और अब यह उसी स्टोरी को पंजाब में रिपीट कर रहे हैं। उन्होंने पार्टी से उन विधायकों का नाम लोगो के सामने रखने को कहा है, जिन्हें संपर्क किया जा रहा है और जिन लोगों ने उसे खरीदने का प्रयास किया है।
उन्होंने कहा कि किसी ने तो कुछ विधायकों से संपर्क किया होगा या फिर उनको (विधायलों) फोन कॉल्स आई होंगी। उन्होंने सवाल किया कि वे विधायक मीडिया के सामने क्यों नहीं आए और उन्हें खुद बताने देना चाहिए कि कैसे, कब और कहां उनसे संपर्क किया गया और किस फोन नंबर से उन्हें कॉल आए? जिस पर उन्होंने कहा कि आप इसे लेकर पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवा सकती है, क्योंकि यह एक अपराध है, जिसके तहत किसी को रिश्वत देने का प्रयास किया गया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने आप नेतृत्व से सवाल किया कि माना कि दिल्ली में आपकी नहीं सुनी गई, क्योंकि आप दिल्ली पुलिस पर आपके साथ पक्षपात करने का आरोप भी लगाते हो, लेकिन आप पंजाब में क्यों नहीं शिकायत दर्ज करवाते, यहां पुलिस आपके अधीन है और यहां आपके विधायकों को रिश्वत देने का प्रयास किया गया है। या फिर इससे लोगों में आपके झूठ का भंडाफोड़ हो जाएगा।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here