कांग्रेसी पार्षदों ने शहर की समस्याओं पर की चर्चा, गरीबों की झुग्गियां तोडऩे की निंदा की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कांग्रेसी पार्षदों ने वार्ड 50 के पार्षद नंबरदार गुरमीत सिद्धू के निवास स्थान पर हुए। इस दौरान पार्षदों ने शहर की समस्याओं पर चर्चा करने के साथ-साथ सरकार द्वारा चोअ में रहने वाले लोगों की झुग्गियां तोडऩे की कड़े शब्दों में निंदा की। इस मौके पर कांग्रेस सिटी प्रधान रमेश डडवाल विशेष तौर से उपस्थित हुए। इस मौके पर श्री डडवाल ने कहा कि शहर में विकास कार्य रुके हुए हैं तथा आम आदमी पार्टी सरकार विकास कार्यों को लेकर गंभीर नहीं है।

Advertisements

इसके साथ ही भंगी चोअ में पिछले 30-40 साल से रह रहे गरीब लोगों की झुग्गियां तोड़ा जाना बहुत ही निंदनीय एवं शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन अगर इन लोगों को यहां से उठाना चाहता है तो इससे पहले उसे इनके रहने का प्रबंध भी करना चाहिए। इस अवसर पर गुरमीत सिद्धू व अन्य पार्षदों ने कड़े शब्दों में कहा कि अगर प्रशासन ने इन गरीब लोगों के आशियाने तोड़े तो कांग्रेस सडक़ पर उतर संघर्ष करेगी।

उन्होंने कहा कि शहर की समस्याओं के हल के लिए निगम बैठक में मामला उठाया जाएगा और वार्डों में विकास कार्य समय पर पूरे करवाए जाएंगे तथा नए भी शुरु करवाए जाएंगे। इस मौके पर पार्षद रजनी डडवाल, परमजीत कौर, बख्शीश कौर, सुनीता देवी, आशा दत्ता, बलविंदर कौर, ऊषा बीटन, गुरमीत सिद्धू, जसवंत राय काला, नवाब हुसैन, कुलविंदर सिंह, जगरुप धामी, जगीर सिंह, पूर्व पार्षद सुरेश कुमार, पार्षद सिद्धू की पत्नी रजनी बाला, परमजीत टिम्मा, बलविंदर सिंह, सुरिंदर बीटन, जगीर सिंह, रविंदर दत्ता व अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here