विरासती खेलों का सजीव रहना जरूरी: तलवाड़

-96 घंटे लगातार साईकिल चलाने वाले बलविंदर सिंह को किया सम्मानित
होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट – गुरजीत सोनू। भारत की धरती ने कई प्रतिभाएं पैदा की हैं। फिर वो चाहे टैक्नोलोजी के क्षेत्र में हों, राजनीति के क्षेत्र में हो या फिर खेल क्षेत्र में हों। उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने 96 घंटे लगातार साईकिल चलाने वाले बलविंदर सिंह को सम्मानित करने के अवसर पर कहे। तलवाड़ ने कहा कि हमारे बच्चे आधुनिकता के युग में इलैक्ट्रोनिक उपकरणों के गुलाम होते जा रहे हैं।

Advertisements

जिस से इन की स्मरण शक्ति व हड्डियों पर भी असर पड़ रहा है। हमारे बच्चे कुछ देर के लिए इन उपकरणों से दूर रहें, इस लिए वार्ड की पार्षद नीति तलवाड़ ने वार्ड में यह विरासती खेल मेला लगवाया है। इस मौके पर सूरज नगर डिवैलपमैंट कमेटी के अध्यक्ष राम प्रकाश पाशा ने कहा कि बलविंदर सिंह ने लगातार 4 दिन, 4 रातें साईकिल पर अलग अलग करतब दिखा कर नौजवानों को शारीरिक व्यायाम के लिए प्रेरित किया है। उन्होने कहा कि वार्ड की पार्षद नीति तलवाड़ व भा.ज.पा. नेता संजीव तलवाड़ दवारा वार्ड वासियों के लिए किए जा रहे प्रयास सराहनीय है।

इस मौके पर बलविंदर सिंह को नकद पुरूस्कार दे कर सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर श्री मति मीनाक्षी खन्ना, गुरमीत सिंह, नारायण नगर डिवेलपमैंट कमेटी के अध्यक्ष अशोक मेहरा, मंगत राम, सरू बाला, रमेश भारदवाज, तिलक राज, संजीव शर्मा व सैंकडों की तादाद में मोहल्ला वासी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here