जिले में खेलों को उत्साहित करने के लिए लगातार किए जाएंगे प्रयास: दरबारा सिंह

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। ‘खेडां वतन पंजाब दियां’ के जिला स्तरीय मुकाबलों में आज लाजवंति स्टेडियम कांप्लेक्स में अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(विकास) श्री दरबारा सिंह ने शिरकत कर हिस्सा लेने वाले खिलाडिय़ों की हौंसला आफजाई की। इस दौरान उन्होंने अलग-अलग खेलों में अपना स्थान बनाने वाले खिलाडिय़ों को मैडल देकर सम्मानित किया। अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि जिले में खिलाडिय़ों को किसी किस्म की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी व खेलों को उत्साहित करने के लिए लगातार प्रयास किए जाते रहेंगे।

Advertisements

इस दौरान उन्होंने खिलाडिय़ों से मुलाकात करते हुए उन्हें खेलों में और आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि ‘खेडां वतन पंजाब दियां’ के माध्यम से पंजाब सरकार की ओर से खिलाडिय़ों को एक ऐसा मंच मुहैया करवाया गया है, जिसके माध्यम से वे अपने आप को अगले स्तर के मुकाबले के लिए तैयार कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में देश को कई राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी दिए हैं और उसी क्रम को बरकरार रखने व और आगे बढ़ाने में ‘खेडां वतन पंजाब दियां’ खेल मुकाबले काफी सहायक साबित होंगे। इस दौरान बाक्सिंग, वालीबाल व बास्केटबाल के भी मुकाबले करवाए गए। इस मौके पर जिला खेल अधिकारी श्री गुरप्रीत सिंह, जिला शिक्षा विभाग के अधिकारी व अलग-अलग खेलों के कोच भी मौजूद थे।


आज के बैडमिंटन मुकाबलों के बारे में जानकारी देते हुए जिला खेल अधिकारी श्री गुरप्रीत सिंह ने बताया कि अंडर-21 बैडमिंटन लडक़ों के सिंगल मुकाबलों में रंजन, सिमरन, सूर्य प्रताप, निखिल महंत, मृदुल ठाकुर, रिभव महेश्वरी विजेता रहे जबकि लड़कियों के मुकाबलों में तान्या, कृतिका शर्मा, निशु, दीया व हरमनजोत कौर बैंस विजयी रही। लडक़ों के डबल मुकाबलों में मोनू कुमार व निखिल महंत और सिमरन व हरमन विजेता रहे जबकि लड़कियों में कृतिका शर्मा व तान्या, निशु व दीया, ईशा धीमान व जगजीत कौर विजेता रही।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here