बच्चों और बड़ों की सेहत के मद्देनजर खेल मैदान को सुविधाओं से किया जाएगा लैस: विधायक अरोड़ा

MLA-arora-announce-5lakh-ground-govt-college-sair-club-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बच्चों और बड़ों की सेहत का ध्यान रखते हुए शहर के पार्कों और खेल मैदानों में समस्त सुविधाओं को लैस किया जाएगा ताकि बच्चे और बड़े यहां आकर अपनी सेहत तंदरुस्त कर सकें व इसके लिए दूसरों को भी प्रेरित कर सकें। उक्त बात विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा ने सरकारी कालेज के रेलवे मंडी स्थित खेल मैदान में सैर क्लब को मैदान में सुविधाओं की पूर्ति हेतु 5 लाख रुपये देने की घोषणा करते हुए कही।

Advertisements

विधायक अरोड़ा ने कहा कि ये बहुत ही सराहना की बात है कि लोग अपनी सेहत को लेकर जागरुक हो रहे हैं तथा नित्य सैर व खेल को जीवन का अभिन्न अंग बना रहे हैं। इसलिए उनका भी ये फर्ज बनता है कि वे जनता का साथ दें और इसके लिए जिस भी किसी वस्तु की जरुरत हो उसको पूरा करने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की अगुवाई में प्रदेश तरक्की की राह पर अग्रसर हो रहा है तथा इस विकास में स्वस्थ्य जनता का योगदान भी उतना ही अहम है। अगर हम स्वस्थ्य होंगे तो हम बेहतर ढंग से अपने प्रदेश व देश के विकास में अपना बनता हिस्सा डाल सकते हैं। विधायक अरोड़ा ने सैर क्लब को भविष्य में भी सहयोग देते रहने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर सरकारी कालेज के प्रिं. परमजीत सिंह, जतिंदर पुरी, बिंदर कतना, इंद्रजीत पुरी, निर्मल सिंह, जसपाल भंबरा, सतीश राणा, लोकेश पुरी, अश्विनी दत्ता, मुकेश, बलविंदर बिल्ला, कुलदीप, पवन चोपड़ा, संजय गुप्ता, ठाकुर मीर सिंह, सुल्खन, संजय गर्ग, रिशू बहल, जगदीप खेड़ा, रिटायर्ड डी.एस.पी. जीवन कालिया, विकास तरिखा, अमनदीप चांद, दत्ता साहिब तथा मिंटू आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here