अश्वनी शर्मा ने कैप्टन अमरिन्दर से मुलाकात की, बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली मुलाकात

Dav

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़): पंजाब भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने आज पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह से उनके आवास पर मुलाकात की। शर्मा के साथ संगठन के महासचिव श्रीनिवास और डॉ सुभाष शर्मा, जीवन गुप्ता और राजेश बग्गा सहित अन्य नेता मौजूद थे।

Advertisements
GNA University

सोमवार को दिल्ली में पार्टी में शामिल होने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ पंजाब भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के बीच यह पहली मुलाकात थी। बैठक के दौरान रनिंदर सिंह और कमलजीत सिंह सैनी भी मौजूद थे। पार्टी द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि भाजपा नेताओं ने पंजाब में मौजूदा राजनीतिक परिदृश्य और पार्टी की भविष्य की कार्रवाई पर चर्चा की, जो राज्य में आम आदमी पार्टी सरकार के कुशासन के लिए मुख्य और एकमात्र चुनौती के रूप में उभरी है। कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने बाद में ट्वीट किया, “आज मेरे आवास पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा जी और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की मेजबानी करते हुए खुशी हो रही है।

हम साथ मिलकर अपने राज्य और अपने देश के बेहतर और सुरक्षित भविष्य के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।” प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि पार्टी आप विधायकों को रिश्वत देने के आरोप के खिलाफ गुरुवार को चंडीगढ़ में आप सरकार के खिलाफ एक सफल विरोध प्रदर्शन के बाद राज्य भर में एक जन आंदोलन कार्यक्रम की योजना बना रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here