शहीद भगत सिंह के जन्म दिवस पर पेंटिंग, भाषण प्रतियोगिता तथा विचार चर्चा का किया गया आयोजन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बहु-रंग कला मंच  होशियारपुर की ओर से नेहरू युवा केंद्र के दिशा निर्देश अनुसार शहीद भगत  सिंह के 115वें जन्म दिवस के अवसर पर  पेंटिंग , भाषण प्रतियोगिता तथा भगत सिंह की विचारधारा के ऊपर विचार चर्चा का आयोजन सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल घंटाघर होशियारपुर में करवाया  गया।  इस अवसर पर स्कूल प्रिंसिपल अश्विनी कुमार दत्ता ,तथा अलायंस क्लब इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट- 119 के  एैली.  रमेश कुमार, एैली.  सोमेश कुमार तथा अशोक पुरी  विशेष तौर पर उपस्थित हुए। भगत सिंह की विचारधारा को विद्यार्थियों में लेकर जाने के लिए भाषण प्रतियोगिता पेंटिंग व विचार चर्चा  का आयोजन करने के लिए स्कूल के अध्यापक मैडम कमलेश, मैडम उपासना, परमिंदर, मैडम  अमनदीप, तथा हरदेश सिंह का विशेष योगदान रहा। इस अवसर पर अशोक पुरी ने बताया कि भगत सिंह राष्ट्रीय शहीद हैं, अगर उनके दर्शन पर अमल किया जाए  तो  हमारा भविष्य सुनहरी होगा। शहीद भगत सिंह को भूलकर राष्ट्र निर्माण की कल्पना भी नहीं की जा सकती। भाषण प्रतियोगिता में 11वीं के विद्यार्थी मनदीप सैनी  प्रथम तथा जशनप्रीत सिंह दूसरे स्थान पर रहे।  

Advertisements

इस अवसर पर विद्यार्थियों को फाइन आर्ट्स के बारे में बताने के लिए  आर्टिस्ट हरबंस सिंह ने  2 घंटे की वर्कशॉप लगाई। यहां पर पेंटिंग में भाग लेने वाले विद्यार्थियों में से छठी क्लास के गुरविंदर सिंह की पेंटिंग की प्रशंसा की गई। इस प्रोग्राम को सफल बनाने के लिए एन .एस.वी. रज्जी रानी , राजकुमार का विशेष योगदान रहा। 

बहु- रंग कला मंच  होशियारपुर की ओर से एक दिवसीय इस प्रोग्राम में  प्रिंसिपल अश्विनी कुमार दत्ता ने बहु-रंग कला मंच होशियारपुर तथा नेहरु युवा केन्द्र होशियारपुर को आज के इस प्रोग्राम के आयोजन के लिए धन्यवाद किया।  प्रिंसीपल व  अलायंस क्लब के एैली. उमेश कुमार , एैली रमेश कुमार ने विजेताओं को  सम्मानित किया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here