गांधी जी और शास्त्री जी के आदर्श आज भी कर रहे हैं हमारा मार्ग दर्शन: डा. नंदा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से जिला अध्यक्ष डा. कुलदीप नंदा की अगुवाई में गांधी जयंती एवं लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर डा. नंदा एवं उपस्थित कांग्रेसियों ने गांधी जी और शास्त्री जी की तस्वीरों पर पुष्प भेंटकर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए।

Advertisements

इस अवसर पर डा. नंदा ने कहा कि एक तरफ गांधी जी ने देश को अंग्रेजों की जंजीरों से आजाद करवाने के लिए शांतमयी ढंग से आंदोलन किया वहीं दूसरी तरफ शास्त्री जी ने देश की मजबूती के लिए कार्य करते हुए देशवासियों को जय जवान जय किसान का नारा देकर एक सूत्र में पिरोने का काम किया। उन्होंने कहा कि ऐसी महान विभुतियों के चरणों में वह शत् शत् नमन करते हैं और देशवासियों से अपील करते हैं कि देश हित में उनके दिखाए मार्ग पर चलते हुए हमें राजनीति, धार्मिक बंधनों एवं जातिवाद से ऊपर उठकर देश की एकता और अखण्डता के लिए कार्य करना है।

इस मौके पर बीसी आयोग पंजाब के चेयरमैन सरवन सिंह, शहरी अध्यक्ष रमेश डडवाल, महासचिव पीपीसीसी अमरपाल सिंह काका, इंटर अध्यक्ष अश्विनी शर्मा, उपाध्यक्ष हरीश आनंद, परमजीत टिम्मा, वरुण शर्मा, मीना शर्मा, सुदर्शन धीर, पार्षद रजनी डडवाल, पुनीत शर्मा, मुकेश डावर, सुनीता देवी, दीप भट्टी, बलविंदर सिंह, दविंदर कौर, पार्षद जसवंत राय काला, पार्षद एडवोकेट लवकेश ओहरी, अमरजीत चौधरी, रविंदर दत्ता, पार्षद गुरमीत सिंह सिद्धू सहित अन्य कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here