लाजवंती स्टेडियम से फिर एक बाइक चोरी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। शहर में बाइक चोरी की घटनाएं थम नहीं रही हैं। पुलिस एक मामले के आरोपी तक नहीं पहुंच पा रही है कि यह तीसरी घटना हो चुकी है। लाजवंती स्टेडियम में मंगलवार को सायं करीब 4.30 बजे एक और बाइक चोरी हो गई। लगातार हो रही घटनाओं से लोग अपनी गाडिय़ों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हो रहे हैं। साथ ही पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं। जानकारी देते हुए दजिंदर सिंह निवासी डगाणा कलां ने बताया कि वह आज मंगलवार करीब सायं 4.30 बजे अपने मोटरसाइकिल नं पी.बी 07 1966 पर लाजवंती स्टेडियम में कसरत करने के लिए आए हुए थे तथा कुछ देर के बाद जब उन्होंने देखा कि मोटरसाइकिल अपनी जगह पर नहीं था।

Advertisements

उन्होंने मोटरसाइकिल को काफी इधर-उधर ढूंढा नहीं मोटरसाइकिल का कहीं कुछ पता नहीं चला। इस संबंधी उन्होंने थाना माडल टाऊन पुलिस को सूचित कर दिया है। स्टेडियम में आने वाले लोगों का कहना है कि स्टेडियम में कोई सुरक्षा गार्ड तथा कुछ जगह को छोड़ सीसीटीवी कैमरे न लगे होने के कारण चोरों के हौंसले इतने बुलंद हो चुके है कि वह बिना किसी डर से चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

लोगों का कहना है कि पहले भी कई लोगों के साइकिल व मोटरसाइकिल चोरी हो चुके हैं इससे में प्रशासन को सीख नहीं मिली। स्टेडियम में खेलने वाले खिलाडिय़ों तथा कसरत करने आते लोगों का कहना है कि स्टेडियम में सुरक्षा को बढ़ाया जाए ताकि लोग बिना किसी डर से अपने वाहन को खड़ा कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here