मुख्यमंत्री द्वारा विद्यार्थी कौंसिल मतदान में छात्र युवा संघर्ष समिति की जीत, मेक इंडिया नंबर- 1 मुहिम के हक में जनादेश करार

चंडीगढ़,(द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज कहा कि पंजाब यूनिवर्सिटी में आम आदमी पार्टी के विद्यार्थी विंग छात्र युवा संघर्ष समिति ( सी. वाई. एस. एस.) की जीत, देश भर में मेक इंडिया नंबर 1 मुहिम के हक में जनादेश है।  मुख्यमंत्री ने आज यहाँ अपने निवास स्थान पर पंजाब यूनिवर्सिटी की विद्यार्थी कौंसिल की नयी चुनी टीम के साथ बातचीत करते हुये कहा कि यह यूनिवर्सिटी देश के अलग-अलग राज्यों और अन्य हिस्सों से आए विद्यार्थियों के लिए केंद्र बिंदु है। उन्होंने कहा कि मतदान के जनादेश ने साबित कर दिया है कि अरविन्द केजरीवाल की दूरदर्शी और निर्णायक नीतियों के हक में लोग साथ देने के लिए लुक छिप कर तैयार बैठे हैं। भगवंत मान ने कहा कि यह नतीजा देश की राजनीति में अपेक्षित क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए मील का पत्थर साबित होगा। 

Advertisements

मुख्यमंत्री ने कहा कि नतीजा उन विघनकारी ताकतों के मुँह पर थप्पड़ है, जो देश में नफऱत फैलाने की कोशिश कर रही हैं। आयुश खटकड़ के नेतृत्व वाली नयी टीम को बधाई देते हुये उनको विद्यार्थियों की भलाई के लिए दिन-रात एक करके काम करने के लिए कहा। भगवंत मान ने कहा कि टीम को यूनिवर्सिटी कैंपस में ज़रूरी सकारात्मक बदलाव लाने के लिए समर्पित होना चाहिए।  मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बड़ी जीत ने विद्यार्थियों की सेवा करने के लिए हम पर एक और जि़म्मेदारी डाल दी है। भगवंत मान ने कहा कि अब समय आ गया है, जब नयी चुनी टीम यूनिवर्सिटी कैंपस के व्यापक विकास और विद्यार्थियों की भलाई यकीनी बनाने के लिए दिन- रात एकजुट होकर काम करे। उन्होंने इस नेक कार्य के लिए राज्य सरकार की तरफ से पूर्ण सहयोग और तालमेल का भरोसा देते हुये कहा कि इसके लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here