अग्रवाल समाज की भलाई के लिए कार्य करेगा महाराज अग्रसेन सेवा शक्ति संगठन: कोर कमेटी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के अग्रवाल समुदाय ने बड़ी संख्या में महाराज अग्रसेन सेवा शक्ति संगठन के मंच पर एकत्रित होकर एकता में बल के नारे को चरितार्थ किया। संगठन ने अपनी कार्यकारिणी समारोह में आए हुए लोगों में से चुनने का प्रयास किया। इस मौके पर संगठन की कोर कमेटी, जिसमें मनीष गुप्ता बिल्ला ब्रिक्स, एडवोकेट गौरव गर्ग पंजाब प्रधान राम राज्य परिषद नितिन गुप्ता गुप्ता प्लाइवुड, मुनीश गुप्ता मुरलीवाला सूपर स्टोर एवं सतीश गुप्ता द आप्टीकल्स आदि शामिल हैं ने बताया कि यह संगठन अग्रवाल समुदाय की एकजुटता एवं सिर्फ अग्रवाल परिवारों की भलाई के लिए कार्य करने का प्रयत्न करेगा।

Advertisements

अग्रवाल समाज ने एकमंच पर एकत्रित होकर समाज को दिया नया संदेश

उन्होंने बताया कि संगठन की तरफ से वर्ष में दो बार मैडीकल कैंप तथा दो बार परिवार मिलन समारोह आयोजित किए जाएंगे। इसके अलावा वर्ष में एक यात्रा अग्रवाल धाम और दूसरी यात्रा किसी अन्य धार्मिक स्थल के लिए लेजाई जाएगी। उन्होंने बताया कि हर माह के दूसरे शनिवार को युवा पीढ़ी को सनातन धर्म से जोडऩे हेतु विशेष कक्षा शिविर लगाया जाएगा, जिसमें उन्हें योगा भी सिखाया जाएगा। इतना ही नहीं गरीब एवं जरुरतमंद अग्रवाल परिवार की कन्या के विवाह पर सहायता के अलावा जरुरतमंद बच्चों की शिक्षा के लिए भी सहायता दी जाएगी। कोर कमेटी सदस्यों ने बताया कि संगठन का मुख्य प्रोजैक्ट आने वाले 4-5 वर्षों में एक भव्य महाराज अग्रसेम भवन का निर्माण करना है, जोकि कम से कम 2 एकड़ जगह में हो। इस भवन में अग्रवाल समाज की कुलदेवी एवं महाराज अग्रसेम की मूर्ति स्थापित की जाएगी।

हाल पूरी तरह से एसी बनाया जाएगा एवं इसमें योगा के लिए स्मार्ट क्लास रुम भी बनाया जाएगा। महाराज अग्रसेम सेवा शक्ति संगठन ने अपने अग्रवाल समाज से संबंधित डाक्टरों, वकील, पुलिस अधिकारियों एवं अन्य भाईयों से अपील की कि वह अग्रवाल समाज से संबंधित किसी भी व्यक्ति की विपत्ती के समय मदद करें। कोर कमेटी ने बताया कि संगठन एक सप्ताह के भीतर कार्यकारिणी का गठन करके रजिस्टर्ड करवाएगा और 19 व 20 नवंबर को अग्रोहा धाम जाकर महाराज अगसेन जी का आशीर्वाद प्राप्त करेगा। इस दौरान कन्याओं के हाथों से ज्योति प्रज्ज्वलित करके आरती की गई और प्रसाद रुपी लंगर वितरित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here