अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि उन्हें प्रशासन और पुलिस का कोई खौफ नहीं: अश्विनी शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। इंडियन नेशनल ट्रेड यूनियन कांग्रेस (इंटक) जिला होशियारपुर की एक मीटिंग जिला कांग्रेस भवन में अश्विनी शर्मा जी की प्रधानगी में हुई । मीटिंग में आज जिला इंटक परिवार में बहुत से नए मेंबर शामिल हुए और उन्होंने इंटक में भरोसा जताया। जिला प्रधान ने नए मेंबरों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि इंटक हमेशा आप सब के साथ खड़ी है और खड़ी रहेगी आप सब के कामों को हर हालत में करवाने में वचनवद्ध रहेगी साथ ही कुलदीप सिंह को इंटक जिला वाइस चेयरमैन और सोनी राम जिला जॉइंट् सैकटरी चुना गया । शर्मा जी ने अपने संबोधन में कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था का इस कदर दिवाला निकल चुका है कि पुलिस के उच्च अधिकारियों के सामने ही हिंदू शिवसेना नेता को गोली मारकर मार दिया गया। जिला इंटक इस हत्याकांड की घोर निंदा करती है। इस हत्या के लिए पंजाब सरकार ही जो जिम्मेवार है। आज पंजाब में हर आम आम नागरिक अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार के सात महीने के शासनकाल में पंजाब में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि उन्हें प्रशासन और पुलिस का कोई खौफ नहीं रहा है ।

Advertisements

गैंगस्टर और अपराधी लोगों के घरों में घुसकर लोगों को लूट रहे हैं और हत्या कर रहे हैं और पुलिस प्रशासन की नाक के नीचे कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता आम आदमी पार्टी की सरकार के खिलाफ आक्रोशित है वह पंजाब की सता इन पंजाब विरोधियों के हाथ में दे कर पछता रही है। मीटिंग को संबोधन करते हुए सेवा सिंह सैनी सीनियर मीत प्रधान जिला इंटक ने कहा कि पंजाब मे एक बार फिर से काले दौर की वापसी के हालात बन रहे हैं । अब जिस तरह के हालात सामने आ रहे हैं वह उन उन दिनों की याद दिलाते हैं जब पंजाब के लोग त्राहि-त्राहि कर रहे थे। पंजाब फिर उसी दौर की तरफ बढ़ रहा है और यह काफी चिंताजनक है ।

सैनी ने कहा कि पंजाब कांग्रेस सरकार के समय जो प्रगति के रास्ते पर बढ़ रहा था वह प्रगति बिल्कुल रुक गई है सरकार कर्जा लेकर मुलाजिमों और एम.एल.ए को वेतन दे रही है और तो और सरकार विश्वविख्यात माता चिंतपूर्णी जी को जाने वाली सड़क जो पिछले काफी समय से टूटी हुई है और बार-बार हुई होशियारपुर वासियों के कहने पर भी नहीं बना सकी तो और क्या नया बनाएगी सुखदेव सिंह मीत प्रधान ने कहा कि मुलाजिमों के लंबे संघर्ष के बाद  पंजाब सरकार ने पुरानी पेंशन बहाल तो कर दी है लेकिन इस इसे बोर्ड और कारपोरेशन में लागू करने के संबंध में स्पष्टता नजर नहीं आ रही है । बोर्ड और कारपोरेशनो में भी लागू करने का नोटिफिकेशन जल्दी जारी किया जाए। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार हर विभाग में ठेके पर काम कर रहे मुलाजिमों आऊटसोर्सिंग, आंगनवाड़ी, मानदेय पर काम कर रहे मुलाजिमों को तुरंत रेगुलर करने से भाग रही है और कमेटियां बनाकर मुलाजिमों को बेवकूफ बना रही है उन्होंने सरकार से मांग की के मुलाजिमों को जल्दी से जल्दी रेगुलर किया जाए, बाकी रहती 4ः डीए की  अदायगी की जाए और वेतन स्केल में त्रुटियां दूर की जाए। मीटिंग को मनमोहन डोगरा, हरीकृष्णन ,सत्यपाल, जितेंद्र कुराला,  हनी शर्मा ,ने भी संबोधन किया ।मीटिंग में अवतार सिंह, सुखदेव सिंह, विश्वनाथ , सुखविंदर सिंह, आत्मा सिंह, योगेश कुमार, नवदीप डोगरा, जोगिंदर पाल, परमिंदर सिंह, कुलदीप सिंह, तमनदीप डोगरा, गुरमीत कौर, गायत्री देवी, समेत बहुत से इंटक कार्यकर्ता शामिल हुए। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here