मंत्री निज्जर ने पंजाबियों को बेवकूफ कहकर उन्हें पूरी दुनिया में शर्मसार किया: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): भाजपा नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि आम आदमी पार्टी को चाहे पंजाब वासियों ने बंपर बहुमत देकर पंजाब  में सरकार बनाने का मौका दिया है। परंतु अभी भगवंत मान सहित सभी आम आदमी पार्टी के नेता सरकार चलाने के लिए दिल्ली का मुंह ताकते हैं।  पार्टी के सभी फैसले पंजाब की स्थितियों को देखकर नहीं दिल्ली के इशारे पर  होते हैं, जिससे  केजरीवाल को महिमामंडित किया जा सके।  मामला चाहे राज्यसभा सदस्यों की नियुक्ति का  हो या विभिन्न विभागों की नियुक्तियों का हो  पंजाब वासियों को कहीं भी अधिमान नहीं दिया जाता।  

Advertisements

उन्होंने कहा है कि पंजाब सरकार में स्थानीय सरकार मंत्री इंद्रबीर सिंह निज्जर द्वारा पंजाबी किसानों को इसलिए बेवकूफ़ का दर्जा दे दिया गया क्योंकि वह नहरी पानी से धान  की सिंचाई करने की बजये ट्यूबेल  से करने लगे हैं।  निज्जर  द्वारा समस्त  पंजाबियों तथा विशेष कर  किसानों के सन्दर्भ में बेवकूफ कहने से पूरा पंजाबी समुदाय  अंतरराष्ट्रीय परिपेक्ष  में शर्मसार हुआ है। उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी मुख्यमंत्री भगवंत मान ने स्वयं भी किसानों को धरने लगाने के आदि तथा धरनों के जरिए फंड इकठे करने आदि जैसे बयान दे कर अपमानित किया हैं। उन्होंने कहा है कि चाहे मंत्री निज्जर ने बाद में माफी मांग ली है।  

परंतु आम आदमी पार्टी के नेताओं की पंजाबियों के बारे में मासिक खुलकर सामने आ गई है। उन्हें शायद  लगता है पंजाबियों ने  जिस प्रकार उनकी झूठी ग्रांटियों  तथा वादों पर आंखें मूंदकर विश्वास कर लिया  था शायद  वह  सचमुच में ही बेवकूफ हैं तथा उन्हें ऐसे  कहने से कोई फर्क नहीं पड़ता।  उन्होंने  आगे कहा कि निज्जर के इस बयान की कीमत आम आदमी पार्टी को आगामी चुनावों में चुकानी पड़ेगी। क्योंकि पंजाबी सब कुछ सहन कर सकते हैं परंतु अपना अपमान नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here