कांग्रेस पार्टी वाले काला चश्मा उतार कर देखे रावण कौन हैं: भाजपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब व भाजपा नेता तीक्ष्ण सूद और जिला भाजपा उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया बिट्टू, जिला सचिव अश्वनी गैंद, जिला मीडिया इंचार्ज यशपाल शर्मा व मंडल महामंत्री अजय शर्मा ने संयुक्त बयान द्वारा जारी प्रेस नोट में  कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय  अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे  द्वारा गलत बयानबाजी करना और मर्यादा परषोत्तम भगवन श्री राम भगत और देशभगत श्रीमान नरेदर मोदी जैसे आदमी की तुलना रावण के साथ करने वाले बयानबाजी की कड़े शब्दों में निंदा की हैं और कांग्रेस पार्टी को चेतावनी देते हैं कि अपनी गलत बयानबाजी से बाज आए असल में बात यह हैं कि पूरे भारत में कांग्रेस पार्टी का सफाया हो चूका हैं और पूरे देश की जनता इन्हे नकार चुकी हैं और बहुत ही जल्दी ही भारत कांग्रेस मुक्त होने वाला हैं। बाकी रहती कसर गुजरात व हिमाचल प्रदेश चुनावों में जनता इन का बिस्तर गोल करके इन्हे घर भेज कर पूरी कर देगी। 

Advertisements

 इस समय कांग्रेस की हालत इतनी खस्ता हैं कि अब न तो इन के पास कोई नेता हैं और ना ही कोई निति हैं। इसलिए कांग्रेस के प्रधान हार की बोखलाहट में आकरऐसी घटिया बयानबाजी में उतर आये हैं और पूरे देश की जनता इस बात को भलीभांति  जानती हैं जो काम  कांग्रेस पार्टी वाले अपने 60 वर्ष के राज में नहीं कर सके,जैसे अयोध्या में भगवान श्री राम का भबय मंदिर बनवाना और जम्मू कश्मीर में धरा 370 ख़त्म करवाना और तीन तलाक जैसे मुद्दों को नरेंदर मोदी के शासन में ही करवाया गया है। कांग्रेस पार्टी को ऐसे आदमी पर गलत शब्दावली का प्रयोग करना बहुत ही शर्मनाक और घटिया बात हैं इसके लिए सार्वजानिक तौर पर कांग्रेस पार्टी को माफ़ी मांगनी चाहिए। क्योंकि रावण का असल रोल तो अजादी के बाद कांग्रेस ने भर्ष्टतंत्र लाकर व तुष्टीकरण की निति अपना कर किया हैं।   

भाजपा नेताओं ने यह भी बताया कि कांग्रेस वाले जितना कीचड़ उशालेगें उतना ही कमल जयादा खिलेगा। आने वाले 2024 के चुनाव में देश की जनता नरेंदर भाई  मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुकी हैं ताकि देश में विकास की गति ना रुक सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here