शर्मनाक एवं दुखदायी: पत्रकारों की ब्लैकमेलिंग से परेशान ग्रंथी ने किया आत्महत्या का प्रयास

Granthi-commit-suicide-under-pressured-and-blackmail-reporters-Punjab.jpg

श्री मुक्तसर साहिब (द स्टैलर न्यूज़)। एक दिन पहले ही जालंधर से संबंधित एक पत्रकार को पुलिस ने टोल प्लाजा बचाने के चक्कर में गाड़ी पर जाली नंबर प्लेट व उसके साथी सहित गिरफ्तार किया था तो वहीं दूसरी तरफ श्री मुक्तसर साहिब में मीडिया में बैठी कली भेड़ों के कारण एक ग्रंथी ने आत्महत्या का प्रयास किया। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

Advertisements

जानकारी अनुसार श्री मुक्तसर साहिब के गांव चक्क बीड़ सरकार में हरमीत सिंह ग्रंथी के साथ-साथ देसी दवाएं देने का काम भी करता है। गत दिवस दो महिलाएं उससे दवाई लेने आई थी तथा दवाई न होने के कारण हरमीत ने उन्हें मना कर दिया था। इसके उपरांत अखबार में काम करने वाले दो पत्रकारों ने उसे फोन करके कहा कि उसके पास जो महिलाएं दवा लेने आई थी वह रामपुरा से थी तथा उसके ऊपर बलात्कार का मामला दर्ज करवाने वाली हैं। अगर बचना चाहते हो तो पैसे दे दो। ग्रंथी ने बदनामी के डर से दोनों पत्रकारों को  12, 18, 10 हजार रुपये दे दिए थे। जब पत्रकार आए दिन उस पर पैसों के लिए दवाब बनाने लगे तो ग्रंथी ने कोई जहरीली वस्तु निगल कर आत्महत्या का प्रयास किया।

उसकी हालत बिगडऩे पर उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों पत्रकारों रणजीत अहूजा और हैप्पी कपूर पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने एवं ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। सूत्रों से पता चला है कि उक्त दोनों पत्रकार अपने पेशे की आड़ में कई लोगों एवं अधिकारियों को अपना निशाना बना चुके हैं तथा अब इस मामले में फंसने पर उनकी काली करतूतें सबके सामने आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here