वारदात: नशा तस्करों और पुलिस में फायरिंग, घायल नशा तस्कर सहित दो काबू

Firing-between-police-drug-smugller-jalandhar-Punjab-Police-Arrested-accused.jpg

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। जालंधर के लोहियां सले शाहकोट मार्ग पर उस समय दहशत का माहौल व्याप्त हो गया जब पुलिस और नशा तस्करों के बीच फायरिंग हो गई। गोलियों की आवाज़ से आसपास का क्षेत्र कांप उठा। इस दौरान एक गोली नशा तस्कर को लगी, जिसके बाद पुलिस ने उसे व उसके एक साथी को गिरफ्तार करके उसे अस्पताल पहुंचाया। नशा तस्कर का कहना है कि गोली पुलिस ने चलाई, जबकि पुलिस की माने तो गोली तस्कर के साथी ने चलाई, जोकि उसी के साथी को लगी।

Advertisements

जानकारी अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि लोहियां की तरफ से एक कार आ रही है, जिसमें नशा तस्कर हैं तथा वो नशे की तस्करी करने जा रही हैं। इस पर पुलिस ने नाका लगाया हुआ था तथा कार को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो कार चालक ने कार रोकने की बजाए भगा ली। पुलिस ने पीछे करके कार सवारों को घेर लिया। इस दौरान तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में एक गोली तस्कर की टांग पर लग गई।

घायल तस्कर की पहचान अमरबीर सिंह निवासी तरनतारन के तौर पर हुई है, जबकि उसके साथी हैप्पी के तौर पर हुई है, जिसे सामान की डिलीवरी जानी थी। सूचना मिलने पर एस.एस.पी. (रुरल) जी.एस. भुल्लर खुद मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम का जायजा लिया। पत्रकारों को श्री भुल्लर ने बताया कि इस संबंधी जल्द ही सारी स्थिति को स्पष्ट कर दिया जाएगा। पुलिस ने आरोपियों से 32 बोर की पिस्तौल तथा 10 जिंदा कारतूसों के अलावा 200 ग्राम हेरोइन भी बरामद की है।

 

courtesy:- http://www.ptbnews.in/news_details.html?id=1849

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here